Homeखेलक्रिकेटIndia Tour of South Africa भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए...

India Tour of South Africa भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका स्क्वॉड का ऐलान

India Tour of South Africa

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली

India Tour of South Africa : भारत को इसी महीने साउथ अफ्रीका का दौरा करना है। इस दौरे पर भारत को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। वहीं इस सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। पहले यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होना था। लेकिन कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रान के चलते इसे कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया है।

वहीं अब यह दौरा 26 दिसंबर से शुरू होगा। वहीं इस टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। उन्होंने 21 प्लेयर्स की टीम चुनी है। वहीं इस सीरीज के दौरे के डीन एल्गर को टीम का कप्तान बनाया गया है। (India Tour of South Africa)

यह है साउथ अफ्रीका की टीम (India Tour of South Africa)

डीन एल्गर (कप्तान), तेम्बा बावुमा, क्विंटन डी कॉक, कगिसो रबाडा, सरेल एर्वी, बी. हेंड्रिक्स, जॉर्ज लिंडे, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, एडेन मार्कराम, वियान मुल्डर, एनरिक नॉर्ट्या, के. पीटरसन, रासी वैन डेर डूसन, काइल वेरीने, मार्को जैंसन, ग्लेंटन स्टुरमैन, प्रेनेलन सुब्रायेन, सिसांडा मगाला, रेयान रिकल्टन, डुआने ओलिवियर। वहीं भारतीय टीम ने अभी टीम का ऐलान नहीं किया है।

यह दौरे का पूरा शैड्यूल (India Tour of South Africa)

इस दौरे की शुरूआत 26 दिसंबर को सेंचुरियन टेस्ट के साथ हो जाएगी। वहीं दूसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी तक जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी और तीसरा टेस्ट मैच 11 से 15 जनवरी के दौरान केपटाउन में खेला जाएगा। तो वहीं इस दौरे पर भारत को तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

और इस सीरीज का पहला मुकाबला 19 जनवरी को पार्ल और दूसरा वनडे 21 जनवरी को पार्ल में ही खेला जाएगा। वहीं वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 23 जनवरी को केपटाउन में होगा।

Also Read : PM Modi In Gorakhpur पीएम मोदी गोरखपुर में करेंगे खाद कारखाना व एम्स का उद्घाटन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments