Homeखेलक्रिकेटInd vs Nz 1st ODI Match : शुभमन गिल का शतक, 33...

Ind vs Nz 1st ODI Match : शुभमन गिल का शतक, 33 ओवर में भारत का स्कोर 203/4

आज समाज डिजिटल, Ind vs Nz 1st ODI Match : भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला एकदिवसीयम मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। (ind vs nz today) भारत ने टॉस जीता है और बैटिंग करने का फैसला लिया है। भारतीय टीम ने 33 ओवर में चार विकेट पर 203 रन बना लिए हैं। इस समय शुभमन गिल और हार्दिक पंड्या क्रीज पर हैं। (Ind vs Nz 1st ODI Match)

शुभमन गिल की शानदार फॉर्म जारी है क्योंकि उन्होंने एक और शतक बनाया है। गिल अपने वनडे करियर का तीसरा शतक पूरा कर चुके हैं। उन्होंने सूर्यकुमार यादव (31 रन) और रोहित शर्मा के साथ अर्धशतकीय साझेदारियां की। गिल ने सूर्या के साथ 65 रन और रोहित के साथ 60 रन जोड़े। उन्होंने मात्र 87 गेंदों में 100 रन पूर कर लिए। एक तरफ विकेट गिर रहे हैं, वहीं दूसरे छोर पर इस युवा खिलाड़ी ने भारत के लिए किला थामा हुआ है। (ind vs nz live)

इससे पहले सूर्यकुमार यादव 31 रन बनाकर आउट हुए। ब्लेयर टिकनर ने रोहित शर्मा (34) को आउट किया और फिर बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर ने फार्म में चल रहे विराट कोहली (8) को क्लीन बोल्ड कर न्यूजीलैंड को मैच में वापस ला दिया। लॉकी फर्ग्यूसन ने अपने दूसरे स्पैल में इशान किशन (5) को आउट किया। डेरिल मिचेल, लोकी फर्ग्युसन, ब्लेयर टेकनर और मिचेल सेंटनर को एक-एक विकेट मिला। (india vs new zealand odi)

भारत की हुई मजबूत शुरुआत (Shubman Gill Century)

कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया था जोकि अब तक सही साबित हुआ है। उन्होंने ओपनर शुभमन गिल के साथ एक और फिफ्टी प्लस की पार्टनरशिप कर डाली। रोहित-गिल ने पहले विकेट के लिए 73 बॉल पर 60 रन की जोड़ लिए। रोहित शर्मा 38 बॉल पर 34 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि विराट कोहली का बल्ला आज नहीं चला और कोहली सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए। (india vs new zealand 2023)

ये भी पढ़ें : U19 Womens World Cup का आज से आगाज, कहां देखें लाइव प्रसारण, किस टीम का कब और किसके है मैच, जानिए पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें : भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला एकदिवसीय मैच आज, कहां होगा लाइव प्रसारण, जानिए पिच रिपोर्ट और प्लेइंग 11

ये भी पढ़ें : दर्द से तड़प रहे हैं ऋषभ पंत, ब्रेन और स्पाइन का MRI की रिपोर्ट नॉर्मल, आईपीएल 2023 में खेलना मुश्किल

ये भी पढ़ें : भारत के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया टीम का ऐलान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular