Home खेल क्रिकेट How is Virat’s preparation … Rajiv Mishra’s direct conversation with coach Rajkumar ….जानें कैसी है विराट की तैयारी…राजीव मिश्रा की कोच राजकुमार सेसीधी बातचीत….

How is Virat’s preparation … Rajiv Mishra’s direct conversation with coach Rajkumar ….जानें कैसी है विराट की तैयारी…राजीव मिश्रा की कोच राजकुमार सेसीधी बातचीत….

4 second read
0
11
विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने itv network से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि ipl 13 में विराट रॉयल चैलेंजर्स के लिए पारी की शुरुआत करेंगे ..
दुबई आबू धाबी और शारजाह में होने वाले IPL session 13 की पिच और कंडीशन को देखते हुए विराट ने ये फ़ैसला लिया है । 2016 में विराट ने एक ही सीजन में 4 शतक लगा दिए थे जिनमें से ज़्यादातर शतक पारी की शुरुआत करते हुए बने । इतना ही नहीं  विराट यदि इस आईपीएल में 100 रन और बना लेते हैं तो वे टी20 में नौ हजार या उससे ज्यादा रन बनाने वाले पहले भारतीय बन जाएंगे। विराट ने अब तक 281 टी20 मैच में 41.20 के औसत से रन बनाए हैं। इसमें उनके 5 शतक हैं। विराट कोहली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 747 रन बना चुके हैं।
191 छक्को के साथ विराट IPL में सबसे ज़्यादा छक्के लगाने वाले की रेस में बने है आइपीएल के पिछले 12 सीजन में सबसे ज्यादा शतक विराट कोहली की टीम यानी रॉयल चैलेंजर बैंगलोर यानी आरसीबी की तरफ से लगाए गए हैं। आरसीबी की तरफ से अब तक सबसे ज्यादा यानी कुल 13 शतक लगे हैं। हैरानी की बात ये है कि ये टीम अब तक खिताब नहीं जीत पाई है और ना ही इस टीम का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा रहा है, लेकिन शतक लगाने के मामले में ये टीम पहले स्थान पर है। विराट की पूरी तैयारी के बारे में उनके कोच राजकुमार जी का पूरा इंटरव्यू देखिए ….

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Check Also

New laws related to agriculture and the upper house getting muted: कृषि संबंधी नए कानून और उच्च सदन का म्यूट हो जाना  

कृषि सुधार के नाम पर तीन नए कानून आज 20 सितंबर 2020 को, राज्यसभा में पास घोषित कर दिये गए।…