Homeराज्यपंजाबपंजाब: पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा से गाड़ी वापस मांगी, थमाया नोटिस

पंजाब: पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा से गाड़ी वापस मांगी, थमाया नोटिस

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:
पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा को परिवहन विभाग ने नोटिस थमा दिया है। नोटिस भेजकर विभाग ने उनके कार्यकाल के समय दी सरकारी इनोवा गाड़ी वापस मांगी है। इससे राजनीतिक चर्चाओं को भी बल मिला है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में सरकार दूसरे पूर्व मंत्रियों पर भी ऐसा एक्शन ले सकती है।

मान ने पहले ही कहा था, वापस लेंगे गाड़ियां

यहां गौरतलब यह भी है कि हाल ही में ऐसी खबरें भी सुनने को मिली थीं कि सरकार लग्जरी गाड़ियों को खरीदने का मन बना चुकी है। हालांकि सीएम भगवंत मान ने जालंधर में इसका खंडन भी किया था और कहा था कि उनकी सरकार अपने मंत्रियों के लिए कोई नई गाड़ी नहीं खरीद रही। पूर्व मंत्रियों और पूर्व विधायकों के पास जो सरकारी गाड़ियां हैं, उसे भी सरकार वापस ले लेगी। इसके बाद ही परिवहन विभाग ने डिप्टी सीएम को नोटिस जारी किया है।

184 की सुरक्षा वापस कर चुकी सरकार

इससे पहले पंजाब सरकार सूबे के 184 वीवीआईपी लोगों की पुलिस सुरक्षा में कटौती कर चुकी है। अब केवल उन व्यक्तियों को सुरक्षा देने का फैसला किया है, जिन्हें किसी प्रकार का खतरा है। पंजाब पुलिस ने वीवीआईपी की सुरक्षा संबंधी मामलों की समीक्षा करने के बाद कई पूर्व मंत्रियों और पूर्व विधायकों की सुरक्षा वापस लेने का फैसला किया था। इसके तहत पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और मनप्रीत सिंह बादल के बेटों व चरणजीत सिंह चन्नी के परिवार की सुरक्षा से पुलिस कर्मियों को वापस बुला लिया गया था। इस फैसले के बाद 198 सुरक्षाकर्मी और एक पुलिस वाहन वापस ले लिया गया है।

ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular