Drug Free India Campaign : 938 ग्राम नशीला पदार्थ गट्टू सहित एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
107
एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Aaj Samaj (आज समाज),Drug Free India Campaign, करनाल ,16 नवंबर , इशिका ठाकुर: प्रदेश भर में चलाए जा रहे हैं नशा मुक्त भारत अभियान के तहत जिला करनाल पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्ग दर्शन में नशा तस्करों पर बड़ी लगाम लगाई जा रही है। इसी क्रम में स्पेशल स्टाफ असंध द्वारा इंचार्ज एसआई रिशिपाल के कुशल नेतृत्व में विश्वसनीय सूचना पर आरोपी हरजिंदर सिंह वासी वार्ड नंबर 6 नानकपुरा चौक असंध को सलवान चौक बाईपास असंध से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से एक डब्बे में 938 ग्राम अफीम युक्त नशीला पदार्थ गट्टू बरामद किया गया। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना असंध में एनडीपीएस एक्ट की धारा 18 और 21 के तहत मुकदमा नंबर 886 दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तफ्तीश में एएसआई सुरेंद्र स्पेशल स्टाफ असंध की अध्यक्षता में पूछताछ में पाया गया कि आरोपी यह नशीला पदार्थ बांसा निसिंग से लेकर आया था। जिसको आरोपी छोटी-छोटी मात्रा में चलते फिरते नशा करने वालों को बेच देता है। आरोपी के खिलाफ पहले भी एक्साइज एक्ट के करीब दो मुकदमे दर्ज है। आरोपी को आज पेश न्यायालय करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। और जिसके पास से आरोपी हरजिंदर यह नशीला पदार्थ लेकर आया था उसकी गिरफ्तारी के भी प्रयास जारी है।

यह भी पढ़ें  : National Press Day : पत्रकार ही सरकार,प्रशासन और जनता के बीच मजबूत कड़ी का करता है काम :त्रिलोचन सिंह

यह भी पढ़ें  : State President Nayab Saini : कांग्रेस देश की नहीं वोट की करती है चिंता : नायब सैनी

यह भी पढ़ें : National Newborn Baby Week : 15 नम्बर से 21 नवम्बर तक नागरिक अस्पताल में मनाया जाएगा राष्ट्रीय नवजात शिशु सप्ताह

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE