Women Welfare Committee : नारी कल्याण समिति की मासिक बैठक का आयोजन 

0
143
Panipat News/Women Welfare Committee 
Panipat News/Women Welfare Committee 
Aaj Samaj (आज समाज),Women Welfare Committee,पानीपत: नारी कल्याण समिति की ओर से मासिक बैठक का आयोजन पानीपत के निजी होटल में किया गया। इस अवसर पर मुख्य यजमान निशा गर्ग रही। कार्यक्रम का प्रारंभ गायत्री मंत्र द्वारा किया गया। समय पाबंद महिलाओं को निशा गर्ग की ओर से उपहार दिए गए। तत्पश्चात समिति द्वारा आने वाले समय के आवश्यक प्रोजेक्ट पर चर्चा की गई। “आज की नारी कमजोर नहीं, पग पग बढ़ा कर क़दम.” उन्होंने यह जता दिया हमारी भी चमक सितारों से कम नहीं। समिति की सदस्याएं दिन प्रतिदिन आगे बढ़ रही हैं। समिति की प्रधान कंचन सागर फेसबुक पर लाइव आकर नित नई कहानियाँ और गीत सुना रहीं हैं, तो सरोज आहुजा पाक कला में निपुण नई नई रेसिपी यू ट्यूब पर सिखा रही हैं, नीलम मेहता पर्यावरण को हरा भरा रखने के लिए बायो एंजाइम बनाने की कला सिखा रही हैं।

उज्जवल भविष्य के लिए धन राशि देकर अपना योगदान दिया

जहाँ योजना रोहिला बच्चों को पेंटिंग में पारंगत करा रहीं हैं, वहाँ ज्योत्सना गर्ग साहित्य संसद फेसबुक की सदस्या बन कर अपनी लेखनी का लोहा मनवा रहीं हैं। संगीता अरोड़ा और माधवी वर्मा राजनीति में अपने आप को सिद्ध करने की कोशिश कर रहीं हैं। इस समिति की कामयाबी अब विदेशों तक पहुंच चुकी है। अभी पीछे ही सिंगापुर निवासी कुसुम गुप्ता ने एक मुश्त राशि एक जरूरतमंद मरीज़ के इलाज के लिए भेजी थी और अभी हाल ही में नंदिनी वर्मा ने जरूरतमंद दो बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए धन राशि देकर अपना योगदान दिया है। जिसके लिए समिति उनका हृदय से आभार प्रकट करती है।

आगामी माह की बैठक में समिति द्वारा महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा

समिति की कार्यकारिणी ने सभी महिलाओं के कार्यक्रम की सराहना करते हुए यह निर्णय लिया है कि आगामी माह की बैठक में समिति द्वारा इन महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। इस समिति की बैठक को सफल बनाने में मुख्य रूप से ज्योतिका सक्सेना, ज्योत्सना गर्ग, सुमन शिंगला, सरोज आहुजा,राज नन्दा, नीतू छाबड़ा, नीलम मेहता, संगीता अरोड़ा, ज्योति रहेजा, शोभा गोयल, कृष्णा अरोड़ा, निशा गर्ग, कंवल सोईं, बिमला गुप्ता, नीलम नागपाल, रवि मल्होत्रा, योजना रोहिला शामिल रहीं। यह जानकारी समिति की सचिव ज्योतिका सक्सेना और ज्योत्सना गर्ग ने संयुक्त रूप से दी।
SHARE