वार्ड 11 में वीर भवन चौक से कक्कड़ चौक तक लगभग 82 लाख की लागत से बनेगी सड़क

0
218
Panipat News/In Ward 11 the road from Veer Bhawan Chowk to Kakkar Chowk will be built at a cost of about 82 lakhs.
Panipat News/In Ward 11 the road from Veer Bhawan Chowk to Kakkar Chowk will be built at a cost of about 82 lakhs.
  • विधायक प्रमोद विज ने लगवाया टेंडर
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। शहर के वार्ड 11 में लम्बे समय से वीर भवन चौक से कक्कड़ चौक तक बदहाल पड़ी सड़क का निर्माण लगभग 82 लाख रुपए की लागत से होने जा रहा है। शुक्रवार को पानीपत शहर विधायक प्रमोद विज द्वारा सड़क को बनवाने के वर्क आर्डर जारी करवा दिए गए हैं। बता दें कि लम्बे समय से वार्ड न. 11 के वासियों द्वारा यातायात के इस मुख्य मार्ग को बनाने की मांग की गई थी जिस पर संज्ञान लेते हुए विधायक विज ने इस मार्ग को बनवाने का वर्क आर्डर जारी करने के आदेश दिए हैं।

सड़क के दोनों ओर बन चुका है नाला 

कक्कड़ चौक तक जाने वाली सड़क के दोनों ओर लगभग 66 लाख रुपए की लागत से नाले का निर्माण किया जा चुका है, जिससे वार्डवासियों को सड़क पर जलभराव की समस्या और जल निकासी की समस्या नहीं हो रही है। इस कार्य के लिए स्थानीय पार्षद कोमल दिनेश सैनी ने विधायक विज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सुशासन की विचारधारा पर चलते हुए शहर का चहुंमखी विकास विधायक प्रमोद विज द्वारा करवाया जा रहा है एवं उनके नेतृत्व में वार्ड 11 में निरंतर विकास कार्य हो रहे हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पानीपत शहर विकास की ओर है अग्रसर 

विधायक विज ने बातचीत में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व एवं नीतियों से प्रदेश का चहुमुखी विकास हो रहा है एवं पानीपत शहर निरंतर विकास की ओर अग्रसर है। लम्बे समय से वार्डवासियों द्वारा इस सड़क के निर्माण की मांग की जा रही थी जिसका वर्क आर्डर जारी कर दिया गया है| शीघ्र ही सड़क के निर्माण से वार्डवासियों को आसानी होगी। मेरा उद्देश्य है कि शहर के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले छोटे से बड़े मार्ग का निर्माण हो।
SHARE