T-20 World Cup जीत की खुशी में पाकिस्तान के गृह मंत्री के बिगड़े बोल

0
435
जीत की खुशी में पाकिस्तान के गृह मंत्री के बिगड़े बोल

T-20 World Cup जीत के बाद उगला जहर

आज समाज डिजिटल, इस्लामाबाद:

T-20 World Cup  में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच पाकिस्तान ने जीत लिया। टीम की जीत की खुशी दुबई से लेकर लाहौर तक मनाई गई। पाकिस्तान में लोग सड़कों पर आ गए और टीम की तारीफ में चारों तरफ कसीद्र गढ़े गए। पाकिस्तान की टीम की जीत के बाद इमरान खान सरकार ने भी देश के लोगों को टीम की जीत पर बधाई दी। इसी बीच इमरान सरकार के मंत्री शेख रशीद ने इस जीत को मजहब से जोड़कर भारत और हिंदू धर्म के खिलाफ बयानबाजी की। जिसकी चारों तरफ निंदा हो रही है।

T-20 World Cup  पाकिस्तान के गृह मंत्री ने यह बयान दिया

टीम की जीत पर गृह मंत्री शेख रशीद ने टिप्पणी की और जहर उगला। गृह मंत्री शेख रशीद ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान द्वारा पहली बार टी20 मैच में दस विकेट से जीत हासिल करने के बाद भारतीय मुसलमानों सहित दुनिया के सभी मुसलमान जश्न मना रहे हं। उन्होंने भारत के खिलाफ मिली इस जीत को पूरे इस्लाम की जीत करार दिया और दुनिया भर के मुसलमानों को फतेह मुबारक कहा।

T-20 World Cup  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इमरान के मंत्री रशीद ने कहा कि मुझे अफसोस है कि यह पहला हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मैच है जो मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं देख सका। लेकिन मैं तमाम ट्रैफिक को इस्लामाबाद, रावलपिंडी को हिदायत दी है कि कंटेनर्स हटा दिए जाएं, ताकि कौम अपने जश्न को तारीखी तरीके से मनाए। पाकिस्तान की टीम को, पाकिस्तान की कौम को मुबारक हो, आज हमारा फाइनल था। हमारा फाइनल आज ही था और दुनिया के मुसलमान समेत हिंदुस्तान के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे। सारी आलमी इस्लाम को फतेह मुबारक हो।

SHARE