HomeदेशTragic incident in Telangana कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, 11 मजदूर...

Tragic incident in Telangana कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, 11 मजदूर जिंदा जले

Tragic incident in Telangana कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, 11 मजदूर जिंदा जले

आज समाज डिजिटल, हैदराबाद :

Horrific Accident in Telangana : हैदराबाद के भोईगुड़ा इलाके में एक बड़ा हादसा होगया जिसमें वहा के एक कबाड़ के गोदाम में आज अल-सुबह करीब ढाई बजे आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। इसकी चपेट में आने से गोदाम में सौ रहे 12 में से 11 मजदूरों की मौत (Tragic incident in Telangana) आग में जलने के कारण हो गई। वहीं एक मजदूर गोदाम से निकलने में कामयाब रहा। लेकिन वह भी आंशिक तौर पर घायल हो गया। जिसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

मौके पर पहुंचा दमकल विभाग

दमकल विभाग ने बताया कि हमारे पास सूचना करीब सुबह तीन बजे आई कि कथित गोदाम में आग लग गई है। आग इतनी भयानक थी कि इस पर काबू पाने के लिए एक के एक करीब 10 गाड़ियों ने साढ़े तीन घंटे में आग पर काबू पाया। उसके बाद पहली मंजिल पर जिंदा जले 11 मजदूरों के शवों को बाहर निकाला गया। (Tragic incident in Telangana) फायर फाइटर्स का कहना है कि मजदूर पहली मंजिल पर सो रहे थे और आग भूतल पर लगी थी। इसलिए वह लोग नीचे नहीं उतर पाए और उनकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। आग बुझने के बाद पुलिस ने पहली मंजिल पर बने दो कमरों में से 11 मजदूरों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। (Tragic incident in Telangana) पुलिस के अनुसार गोदाम में फाइबर की तार, प्लास्टिक, कागज और अन्य रद्दी सामान था। केबल में आग लगने के कारण आग भड़क गई। वहीं गोदाम का एकमात्र शटर था जोकि बंद था। इस लिए मजदूर गोदाम से बाहर नहीं निकल पाए। वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि मरने वाले सभी मजदूर बिहार के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।

Also Read : भ्रष्टाचार के मामले में मेरा कोई सगा नही, दोषी नहीं बख्शा जाएगा

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular