HomeदेशToday Weather Update अभी नहीं मिलेगी सर्दी से राहत

Today Weather Update अभी नहीं मिलेगी सर्दी से राहत

Today Weather Update अभी नहीं मिलेगी सर्दी से राहत

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली

Today Weather Update उत्तर भारत में सर्दी का सितम लगातार जारी है जिंसमे अभी ठण्ड से राहत नहीं मिलने वाली है। भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के चलते 21 और 22 जनवरी को दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश की संभावना जताई है।

विभाग के अनुसार अगले दो दिन में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, यूपी, एमपी और राजस्थान के कुछ हिस्सों में गंभीर स्तर की ठंड से लेकर ठंडा दिन रिकॉर्ड किया जा सकता है। इसी के साथ रात अथवा सुबह के समय बहुत ज्यादा घना कोहरा छाया रहेगा और विजिबिलिटी घटेगी। IMD ने कहा, चक्रवाती हवा पश्चिमी उत्तर प्रदेश और आसपास के क्षेत्रों को प्रभावित कर सकती है।

22 जनवरी के लिए येलो अलर्ट जारी Today Weather Update

Today Weather Update
Today Weather Update

मौसम (Weather) विभाग ने तीन से चार दिन तक दिल्ली-एनसीआर के अलावा हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, राजस्थान व यूपी सहित समूचे उत्तर भारत (North India) में कड़ाके की ठंड रहने का अनुमान जताया है। विभाग ने दिल्ली-एनसीआर व आसपास के राज्यों में 22 जनवरी के लिए ठंड का येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान उत्तर-पश्चिम क्षेत्र के कुछ हिस्सों में बहुत ज्यादा घना कोहरे की है। पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र के अलावा राजस्थान व मध्य प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर घना कोहरा छाया रहेगा।

दक्षिण भारत में आज से बारिश के आसार

Today Weather Update
Today Weather Update

बुलेटिन में कहा गया है कि 17 जनवरी तक तटीय आंध्र प्रदेश में और अगले चार से पांच दिनों के दौरान रायलसीमा, तमिलनाडु और केरल में छिटपुट या मध्यम वर्षा होगी। पूर्वी उत्तर प्रदेश के साथ ही अगले सप्ताह मंगलवार से गुरुवार के बीच ओडिशा और झारखंड में घना कोहरा छाया रहेगा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली व एनसीआर में पिछले कुछ दिन से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस के साथ इस मौमस के सबसे निचले स्तर पर पहुंच गया है।

Also Read : Mahendragarh Special Staff ने एक युवक को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular