Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Mahendragarh Special Staff ने एक युवक को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

Mahendragarh Special Staff ने एक युवक को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

Mahendragarh Special Staff

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

Mahendragarh Special Staff महेंद्रगढ़ स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने अवैध हथियार रखने के आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए महेंद्रगढ़ जिले के गांव दुलोठ अहीर क्षेत्र से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस ने एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है । आरोपी की पहचान विनोद निवासी सोहली थाना पचेरी राजस्थान के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना सदर महेंद्रगढ़ में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

बता दें कि महेंद्रगढ़ एसपी चंद्रमोहन के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में जिला महेंद्रगढ़ पुलिस द्वारा विशेष अभियान अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ के लिए चलाया हुआ है। (Mahendragarh Special Staff)  इसी मुहिम के अंतर्गत स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की टीम गश्त के दौरान महेंद्रगढ़ क्षेत्र में मौजूद थी। उसी समय टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि गांव दुलोठ अहीर बस अड्डा पर एक युवक खड़ा है, जिसके पास अवैध हथियार मौजूद है।

आरोपी के खिलाफ थाना सदर महेंद्रगढ़ में मामला दर्ज Mahendragarh Special Staff 

अगर तुरंत रैड की जाए तो आरोपी को अवैध हथियार सहित पकड़ा जा सकता है। सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ की टीम द्वारा तुरंत मौके पर दबिश दी गई और युवक को काबू कर लिया गया। जिसकी तलाशी लेने पर एक देशी कट्टा और एक जिंदा रौंद बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम विनोद निवासी सोहली थाना पचेरी राजस्थान बताया। आरोपी के खिलाफ थाना सदर महेंद्रगढ़ में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Read Also : WHO On Covid Vaccine कोरोना या फ्लू की वैक्सीन न लेने वाले जल्द लगवाएं टीका

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular