HomeCoronavirusToday Covid Cases in India 24 घंटों में देश में कोरोना के...

Today Covid Cases in India 24 घंटों में देश में कोरोना के 2,51,209 नए केस मिले

Today Covid Cases in India 24 घंटों में देश में कोरोना के 2,51,209 नए केस मिले

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली

Today Covid Cases in India : कोरोना की तीसरी लहर में देश में प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा ढाई लाख को पार कर रहा है। हालांकि बीते तीन दिनों से कोरोना के मामले कम आ रहे हैं लेकिन चिंता की बात यह है कि बीते कल की बजाए आज मौतें ज्यादा हुई हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार गुजरे 24 घंटों में देश में कोरोना के 2,51,209 नए केस मिले हैं। वहीं 627 मरीज कोरोना से जंग हार गए हैं।

सक्रिय केसों में आई कमी  

बीते 24 घंटों में देश में करीब ढाई लाख नए संक्रमित मिले हैं। (Today Covid Cases in India) वहीं नए केसों के मुकाबले ठीक होकर वापस जाने वालों की संख्या 3 लाख 47 हजार 443 रही। इसी के चलते देश में सक्रिय केसों में कमी दर्ज की गई है। आज मिले नए संक्रमितों और स्वस्थ होकर घर वापस जाने वालों के बाद देश में 21 लाख 5 हजार 611 सक्रिय केस ऐसे हैं जो कोरोना से जंग लड़ रहे हैं।

Today Covid Cases in India
सक्रिय केसों में आई कमी

सबसे प्रभावित राज्यों संग स्वास्थ्य मंत्री आज करेंगे बैठक  

देश में महाराष्ट्र, केरल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, लक्ष्यद्वीप, अंडमान-निकोबार, पुडुचेरी और तमिलनाडु में सबसे अधिक मामलों को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया आज कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए उपरोक्त प्रभावित राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री व अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह विशेष समीक्षा बैठक दोपहर बाद होने वाली है।

Also Read : अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने छिड़का केरोसिन
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular