HomeदेशRoad Accident In Maharashtra पुल से गिरी कार, सात छात्रों की मौत,...

Road Accident In Maharashtra पुल से गिरी कार, सात छात्रों की मौत, भाजपा विधायक के बेटा भी

Road Accident In Maharashtra पुल से गिरी कार, सात छात्रों की मौत, भाजपा विधायक के बेटा भी

आज समाज डिजिटल, वर्धा :

Road Accident In Maharashtra : महाराष्ट्र के वर्धा में एक सड़क हादसे में सात छात्रों की मौत हो गई।(Road Accident In Maharashtra ) हादसा रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिरने से हुआ। इसमें भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार समेत सात छात्रों की मौत हो गई। वे सभी वर्धा जा रहे थे। यह जानकारी एसपी प्रशांत होल्कर ने दी।

ऐसे हुआ हादसा

सेल्सुरा शिवार से गुजरते समय गाड़ी के आगे कोई जानवर आ गया, जिसे वे बचाने की कोशिश में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। एसपी प्रशांत होल्कर ने मामले में जानकारी दी कि ये सभी लोग छात्र थे और वर्धा जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सभी मृतक मेडिकल छात्र थे।

भयंकर था हादसा

हादसे की तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी की है। (Road Accident In Maharashtra ) तस्वीरों में नजर आ रहा है कि कार के परखच्चे उड़ गये हैं। मरने वाले छात्रों में तिरोरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले भी हैं।

केंद्र की ओर से मुआवजे का एलान

पीएम मोदी ने हादसे में मारे गये लोगों के लिए मुआवजे का एलान किया है।(Road Accident In Maharashtra ) दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए पीएमएनआरएफ की ओर से 2-2 लाख रुपये की घोषणा की गई है, जबकि घायल लोगों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

पुलिस बोली- कार से नियंत्रण खोने से हुआ हादसा

महाराष्ट्र के वर्धा जिले में सोमवार देर रात एक कार के पुल से गिरने से उसमें सवार कुछ मेडिकल छात्रों और एक विधायक के बेटे समेत सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि चालक का कार पर से नियंत्रण खो गया, जिससे वाहन पुल से नीचे गिर गया। कार में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतकों में एमबीबीएस के कुछ छात्र और तिरोरा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विजय रहांगडाले का बेटा शामिल है।

Also Read : अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने छिड़का केरोसिन

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular