Wednesday, December 1, 2021
HomeदेशPM's UP Visit : विपक्षी दलों पर साधा निशाना

PM’s UP Visit : विपक्षी दलों पर साधा निशाना

PM’s UP Visit करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का किया शुभारंभ
आज समाज डिजिटल, वाराणसी:
यूपी विधानसभा सभा चुनाव नजदीक आते ही केंद्र सरकार का फोकस पूर्वांचल की तरफ हो गया है। पिछले कुछ समय में ही सोमवार को प्रधानमंत्री की तीसरी यूपी यात्रस से यह सिद्ध हो गया। सोमवार को जहां प्रधानमंत्री ने प्रदेश में करोड़ों रुपए की परियोजनाओं की शुरुआत की वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान मोदी ने अपना भाषण भोजपुरी में शुरू किया। इससे पहले पीएम मोदी ने सिद्धार्थ नगर में माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज सहित प्रदेश के 9 मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन किया। मादी ने कहा कि इससे पूर्वांचल और पूरे वढ के करोड़ों गरीबों, दलितों, पिछड़ों शोषितों, वंचितों जैसे समाज के सब वर्गों को बहुत फायदा होगा। इसके बाद उन्होंने आर्ट गैलरी का निरीक्षण किया।

PM’s UP Visit सीएम की तारीफ

पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए सीएम योगी की तारीफ की। इसके बाद समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। इस मौके पर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में पीएम आयुष्मान भारत स्वास्थ्य अवसंरचना मिशन का शुभारंभ किया। इस दौरान उनके साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

PM’s UP Visit योगी ने किया पीएम का स्वागत 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आयुष्मान भारत हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन सहित काशी की तमाम परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी का उनकी काशी में भव्य स्वागत किया।

PM’s UP Visit  आगामी पर्व दीपावली की दी शुभकामनाएं 

पीएम मोदी ने दीपावली और छठ समेत आगे आने वाले पर्वों की बधाई और शुभकामनाए दीं। कार्यक्रम में उपस्थित नेताओं और अधिकारियों का स्वागत करने के बाद 100 करोड़ टीकाकरण पर हर्ष जताया। वहीं पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के बाद के लंबे कालखंड में आरोग्य पर, स्वास्थ्य सुविधाओं पर उतना ध्यान नहीं दिया गया, जितनी देश को जरूरत थी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments