HomeदेशJammu Kashmir Encounter : पुलवामा मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर समेत...

Jammu Kashmir Encounter : पुलवामा मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर समेत दो आतंकी ढेर

Jammu Kashmir Encounter

आज समाज डिजिटल, श्री नगर: 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों व् आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकी को ढेर कर दिया है। इसके साथ ही सेना पूरे इलाके का सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि, मारे गए आतंकियों में से एक जैश ए मोहम्मद का कमांडर है। वहीं, दूसरा कोई विदेशी आतंकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैश ए मोहम्मद के टॉप कमांडर यासीर को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है।

Also Read : क्या है Monkey Pox जानिए इसके लक्षण और कैसे फैलती है ये बीमारी

विदेशी आतंकी सहित जैश-ए- मोहम्मद का कमांडर ढेर (Jammu Kashmir Encounter)

Pulwama Encounter: जानकारी देते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी कश्मीर ने बताया कि मारे गए आतंकियों में एक विदेशी आतंकी था। वहीं दूसरा जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर था जिसकी सुरक्षा एजेंसियों को काफी दिनों से तलाश थी। अधिकारी ने बताया कि यह कार्रवाई खुफिया जानकारी के आधार पर की गई है। जब जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो आतंकियों ने हमारे जवानों को निशाना बनाते हुए गोलियां चला दी और जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए हैं।

बम बनाने में माहिर था जैश-ए- मोहम्मद का कमांडर (Jammu Kashmir Encounter)

Pulwama Encounter: सुरक्षा एजेंसियों के एक अधिकारी ने बताया कि एनकाउंटर में मारा गया जैश-ए- मोहम्मद का कमांडर यासिर पारे बम बनाने में माहिर माना जाता था। वहीं विदेशी आतंकी फुरकान भी कई वारदातों में शामिल था। दोनों पर कश्मीर में कई मामले दर्ज थे। मारे गए दोनों आतंकवादियों की पुलिस व सेना को काफी दिनों से तलाश थी। पुलवामा एनकाउंटर सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर किया ढेर

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments