Homeदेशएग्जाम सेंटर में एंट्री नहीं मिलने पर हंगामा, हाईवे जाम Highway Jam...

एग्जाम सेंटर में एंट्री नहीं मिलने पर हंगामा, हाईवे जाम Highway Jam For Not Entry In Exam

आज समाज डिजिटल, नोएडा:
Highway Jam For Not Entry In Exam: उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा रविवार 23 जनवरी को चल रही थी। इसी दौरान नोएडा में एक परीक्षा केंद्र के बाहर कैंडिडेट्स ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया है। अभ्यार्थियों ने नोएडा के एलिवेटेड रोड को भी पूरी तरह जाम कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर अभ्यार्थियों को समझाने की कोशिश की।

प्रिंसिपल के हस्ताक्षर नहीं होने पर हंगामा Highway Jam For Not Entry In Exam

परीक्षा देने पहुंचे कैंडिडेट्स का दावा है कि उन्हें नोएडा में सेक्शन 30 डीपीएस- परीक्षा केंद्र में एंट्री नहीं दी गई। एक उम्मीदवार ने बतायाकि हमारे पास सभी दस्तावेज हैं, लेकिन वे चाहते हैं कि हम प्रिंसिपल के हस्ताक्षर पेश करें। अगर संबंधित व्यक्ति इलाहाबाद में है तो कैसे हस्ताक्षर कराए जाएं।

दस्तावेजों के बिना एंट्री नहीं: एडीसीपी Highway Jam For Not Entry In Exam

 Highway Jam For Not Entry In Exam
Highway Jam For Not Entry In Exam

नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि जिन लोगों के पास वैध दस्तावेज नहीं थे, उन्हें अनुमति नहीं दी गई है। दस्तावेज सत्यापन के लिए, उनकी मार्कशीट पर या तो प्रिंसिपल या संबंधित अधिकारी के हस्ताक्षर होने चाहिए। लेकिन कई लोगों के दस्तावेज सत्यापित नहीं होने के चलते उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया है।

ये था परीक्षा का शेड्यूल Highway Jam For Not Entry In Exam

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा की पहली पाली की परीक्षा सुबह 10:00 से दोपहर 12:30 बजे तक और दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर बाद 2:30 से 5:00 बजे तक है। पहली पाली में प्राथमिक स्तर के लिए 12,91,627 और दूसरी पाली में उच्च प्राथमिक स्तर की परीक्षा के लिए 8,73,552 कैंडिडेट्स को सम्मिलित होना है। परीक्षा केंद्र पर मोबाइल फोन सहित कोई भी इलेक्ट्रानिक उपकरण साथ लेकर जाने की इजाजत नहीं है।

 Highway Jam For Not Entry In Exam
Highway Jam For Not Entry In Exam
पहले स्थगित किया जा चुका एग्जाम Highway Jam For Not Entry In Exam

इससे पहले एग्जाम 28 नवंबर 2021 को होना था जो पेपर लीक की घटना के चलते स्थगित कर दिया गया। इसके बाद छात्रों के कड़े विरोध के बाद प्रशासन ने एग्जाम की नई डेट जारी की। एग्जाम सेंटर्स की छंटनी की गई और खराब छवि वाले सेंटर्स को लिस्ट से हटाया गया।

Also Read: अभी और बढ़ेगी ठंड, हरियाणा-बिहार-दिल्ली में होगी बारिश, जानें कैसा रहेगा मौसम

Also Read: जलकर मरी विवाहिता का पुनर्जन्म, पिछले जन्म की मां का फोटो फूट कर रोई मासूम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular