HomeदेशCM साहब! देखिये आपके क्षेत्र में गुरूजी का हाल, नशे में टुन्न...

CM साहब! देखिये आपके क्षेत्र में गुरूजी का हाल, नशे में टुन्न शिक्षक खुद तो खड़े हो नहीं पा रहे, बच्चों को पैरों पर क्या खड़े कर पायेंगे

आज समाज डिजिटल,दुमका:

शराब में गुरूजी ऐसे टुन्न, कि ना उठ पा रहे, ना बैठ पा रहे..!…ना बोल पा रहे, ना बता पा रहे…! सामने खड़े स्कूली बच्चे अपने गुरूजी की हालत पर ताली-ताली पीट-पीटकर हंस रहे….सामने खड़ी महिलाएं गुरूजी को पानी पी-पी कर कोस रही… लेकिन गुरूजी इतने मदहोश…इतने बेसुध की ना तो उनसे खुद का शरीर संभल रहा और ना ही जुबान। हद तो ये कि शराबी शिक्षक की ये करतूत कहीं और नहीं, बल्कि उस इलाके में सामने आयी है, जहां से खुद सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेने आते हैं।

शराब के नशे में वो इतने टुन्न थे कि चलना तो दूर ठीक से बैठ तक नहीं पा रहे

शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने वाली ये घटना झारखंड के दुमका जिले के शिकारीपाड़ा प्रखंड के उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय का है। स्कूल के हेडमास्टर शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंच गये। शराब के नशे में वो इतने टुन्न थे कि चलना तो दूर ठीक से बैठ तक नहीं पा रहे हैं। लिहाजा गुरूजी क्लास रूम में कुर्सी के बजाय जमीन पर ही सो गये।  ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी मिली, तो वे भी काफी नाराज हुए इस दौरान हेडमास्टर का बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। उधर स्कूल में गुरूजी की करतूत सोशल मीडिया में वायरल हुई तो अधिकारी भी हरकत में आये।

Read More : पीएम मोदी के कारण सभी को समान रूप से तिरंगा फहराने का गौरव मिला : कार्तिक शर्मा

Read More : तिरंगा देश की शान, हर नागरिक करे इसका सम्मान : कार्तिक शर्मा

Read More : लाल चौक से इंडिया गेट के 829 किमी में खिलाड़ियों का स्वागत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular