HomeTrendingBjp Leader In India News Punjab Conclave हम देश में हिंदू, मुस्लिम,...

Bjp Leader In India News Punjab Conclave हम देश में हिंदू, मुस्लिम, सिख व ईसाई के लिए काम करते हैं : सुभाष शर्मा

Bjp Leader In India News Punjab Conclave

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:

भाजपा नेता सुभाष शर्मा ने इंडिया न्यूज पंजाब के मंच पर कहा है कि भाजपा की पाल्टीकल हिट्री को पढ़ना चाहिए। भाजपा गठबंधन निभाने में कभी भी पीछे नहीं हटती, क्योंकि पंजाब के लिए हम कुछ करना चाहते थे। अकाली दल 23 सीटों पर चुनाव लड़ी, लेकिन उसमें से 19 में जीते, उसके बाद भी अकाली दल के नेताओं को आगे किया। उन्हें सीएम बनाया, हमने तय किया कि 5 सीटों पर एक मंत्री बनाएंगे लेकिन अकाली दल की ओर से अब कम एमपी जीते, लेकिन उसके बाद भी मंत्री बनाया गया।

भाजपा एक बड़ी पार्टी (Bjp Leader In India News Punjab Conclave)

सुभाष शर्मा ने कहा कि भाजपा अब बड़ी पार्टी है, महाराष्ट्र में भी ये ही काम था, वहां भी सीएम पर दूसरी पार्टी अड़ी रही। भाजपा सबका साथ सबका विकास पर काम करती है। हम देश में हिंदू, मुस्लिम, सिख व ईसाई के लिए काम करते हैं। सड़क बनाते हैं वो सभी के लिए बनती है। सिखों के पंथक मसले की बात पर हम लगे हुए हैं। वर्ष 1984 में जो कत्लेआम हुआ वो कांग्रेस के नेताओं ने किया था, उस पर सभी को दुख था, सरकार बनी 2014 में, उसके बाद एसआईटी बनाई गई। उसके बाद हमनें पुरानी फाइलों को खुलवाया, सज्जन कुमार को सलाखों के पीछे पहुंचाया। सभी पीड़ितों को 5 लाख रुपए प्रति के हिसाब से मुआवजा दिया गया।

यहां देखें लाइव

करतारपुर साहिब को लेकर पहले सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया (Bjp Leader In India News Punjab Conclave)

करतारपुर लांघा खोला गया, पंथक के लिए मोदी ने बहुत काम किया है, 550वें प्रकाश उत्सव के मौके पर सभी अबेंसी पर इस उत्सव को मनाया गया। करतारपुर साहिब को लेकर पहले किसी भी सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया, बड़ी बात ये है, कि ये गुरुद्वारा बॉर्डर से कुछ ही दूरी पर है। ये लोग कर सकते थे कि वो गुरुद्वारा पंजाब में हो। उसकी जगह पर दूसरी कोई जगह दे दी जाती। इस पर किसी ने कोई काम नहीं किया।

सरकारी खरीद पहले के अपेक्षा अधिक (Bjp Leader In India News Punjab Conclave)

खेती कानून के बारे में कहा कि किसान खुदकुशी कर रहे हैं, ये काम अच्छा नहीं रहा है। किसान दबा पड़ा है, एमएसपी पहले के मुकाबले ढाई गुना बढी है। सरकारी खरीद भी पहले के मुकाबले बढ़ी है। किसानों के खाते में अब रुपए भी डाले जा रहे हैं। एक लाख करोड रुपए से मंडियों को आधुनिक किया जा रहा है।

Also Read : India News Punjab Conclave Update प्रदेश को 200 नई बसें जल्द मिलेंगी : वड़िंग

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular