HomeदेशAir India News एयर इंडिया को ‘उड़ान’ देगा नया विदेशी, सीईओ का...

Air India News एयर इंडिया को ‘उड़ान’ देगा नया विदेशी, सीईओ का नाम शॉर्टलिस्ट

Air India News

आज समाज डिजिटल , नई दिल्ली :  

Air India News : एयर इंडिया के लिए नए सीईओ का नाम शॉर्टलिस्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि टाटा संस ने एक विदेशी सीईओ पर भरोसा किया है जो एयर इंडिया को नई उड़ान देगा।

बता दें कि एयर इंडिया की कमान अगले महीने जनवरी 2022 में आधिकारिक रूप से टाटा संस के पास चली जाएगी। एयर इंडिया के अधिग्रहण से पहले ही टाटा संस ने इसकी अगुआई के लिए उएड को शॉर्टलिस्ट किया है। एयर इंडिया की मैनेजमेंट टीम को फाइनल करने का जिम्मा भी नए सीईओ को दिया जाएगा। टाटा ग्रुप की होल्डिंग कंपनी ने साथ ही एयर इंडिया के नए बोर्ड के लिए सदस्यों के नाम शॉर्टलिस्ट कर लिए हैं। हालांकि अभी आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Also Read : Punjab Assembly Elections 2022 Latest Update सीएम चन्नी बोले सत्ता के लालची है केजरीवाल

बता दें कि सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया पिछले काफी सालों से भारी कर्ज में डूबी है और हाल ही में टाटा ग्रुप ने इसके अधिग्रहण के लिए सबसे बड़ी बोली लगाई थी। टाटा ग्रुप जनवरी 2022 में इसकी कमान अपने हाथों में ले सकता है। एयर इंडिया की नए सिरे से मार्केटिंग और ब्रांडिंग के लिए भी योजना बनाई जा रही है। इसके अलावा एंप्लॉयी यूनियन को संभालने के तरीकों पर भी चर्चाएं चल रही है।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एयर इंडिया बोर्ड में टाटा संस के अधिकारियों, एविएशन इंडस्ट्री के एक्सपर्ट और एक रिटायर्ड सरकारी अधिकारी को इंडीपेंडेट डायरेक्टर के रूप में शामिल किया जाएगा।

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments