Moto G Power 2023 : लॉन्च से पहले यहां जानिए स्पेसिफिकेशंस और कीमत

0
557
Moto G Power 2023 Specifications

आज समाज डिजिटल, Moto G Power 2023 Specifications : Motorola कंपनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लेकर आएगी। इसका नाम Moto G Power 2023 होगा। लॉन्चिंग से पहले ही इस स्मार्टफोन को लेकर नया रेंडर्स सामने आया है, जिससे स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है।

इसका वजन 206.5 grams है और इसकी मोटाई 9.4 mm मिलीमीटर है। फोन में Octa-core (4×2.0 GHz Kryo 260 Gold & 4×1.8 GHz Kryo 260 Silver) प्रोसेसर है।इस डिवाइस में Accelerometer, Gyro, Proximity, Compass, Barometer सेंसर भी दिए गए हैं। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन का 360 डिग्री की इमेज सामने आई है। इसके साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है। आइए मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की खूबियों को जानते हैं।

वहीं लीक्स फोटो से पता चलता है कि इस मोबाइल में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा और सामने की तरफ पंच होल कटआउट का इस्तेमाल किया जाएगा, जो सेल्फी के लिए इस्तेमाल होगा। कंपनी इससे पहले बीते साल नवंबर में Moto G Power (2022) को लॉन्च कर चुकी है, उससे पहले Moto G Power (2021) को भी लॉन्च किया जा चुका है।

Moto G Power 2023 स्पेसिफिकेशन

सामने आए लीक्स से मालूम होता है कि Moto G Power 2023 में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और उसका रिफ्रेश रेट्स 90Hz का है और उसमें HD+ रेजोल्यूशन मिलेगा। फ्रंट में टॉप पर एक पंच होल कटआउट का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा को फिट किया है।

Moto G Power 2023 का कैमरा सेटअप

Moto के इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ LED फ्लैश लाइट्स भी मिलेगी। हालांकि कैमरा सेंसर की जानकारी शेयर नहीं की गई है। इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया है, जो बॉटम साइज मौजूद होगा। वहीं इसमें नीचे की तरफ चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर ग्रिल मिलेगा, जोकि अमूमन सभी फोन्स में इसी जगह होते हैं।

ये भी पढ़ें : Xiaomi Mix Fold 3 कब होगा लॉन्च, सामने आई ये अहम जानकारी

ये भी पढ़ें : Yellow Color में आएगा iPhone 14, फीचर्स ही नहीं अपने लुक से भी सबको करेगा आकर्षित

ये भी पढ़ें : Tata Play Binge पर भी ले सकेंगे ShortsTV का मजा, कंपनी ने दर्शकों के हित में लिया ये फैसला

ये भी पढ़ें : Google ने बंद किए चीन, रूस और ईरान से जुड़े 7500 से अधिक यू-ट्यूब चैनल, जानिए वजह

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE