Homeखास ख़बरThe Haqq family connected with the ITV network's campaign distributed ration to...

The Haqq family connected with the ITV network’s campaign distributed ration to 400 needy people: आईटीवी नेटवर्क की मुहिम के साथ जुड़ा हक्क परिवार बांटा 400 जरूरतमंद लोगो को राशन

मनीमाजरा। आईटीवी नेटवर्क की ना कोरोना और ना भूख से मरने देंगे  मुहिम के साथ जुड़ते हुए समाजसेवी व पूर्व पार्षद जन्नत जहां और अनवार उल्ल हक्क ने मनीमाजरा के गोबिंदपुरा मोहल्ले में रविवार को चिलड्रन पार्क के पास 400 लोगों को राशन बांटा।
अनवार उल्ल हक्क ने बताया कि कफर्यू में फंसे लोगों ने उनसे मदद की गुहार लगाई जिसके बाद आईटीवी नेटवर्क की मुहिम के साथ जुड़ते हुए उन्होंने गोबिंदपुरा में पहुंच कर करीब 400 लोगो को आटा, चावल, दाल, हल्दी, घी, प्याज, आलू, धनियां व नमक सूखा राशन पैकेट बना कर बांटा। इस दौरान स्थानीय पुलिस ने उनकी मदद की।
अनवार उल्ल हक ने बताया कि आईटीवी नैटवर्क की ना कोरोना और ना भूख से मरने देंगे  मुहिम उन्हे बेहद अच्छी लगी जोकि समाज सेवा का जजबा हरेक नागरिक में पैदा करती है। उन्होंने कहा कि इसी मुहिम के साथ जुड़ कर वह अब रोजाना ही शहर के गांवों, कालोनियों, झुगगी झोंपडिय़ों में जरूरतमंद लोगों को राशन बांटेगें। इस दौरान प्रशासन की ओर से जारी नियमों के मुताबिक लाईन में लगा कर राशन दिया गया और उससे पहले सैनीटाईजर भी किया गया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular