Homeखास ख़बरI am working hard day and night, BJP people are calling me...

I am working hard day and night, BJP people are calling me terrorists….मैं दिन-रात मेहनत कर काम कर रहा हूं भाजपा वाले मुझे आतंकी बुला रहे….

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनावा नजदीक है। पार्टियां और नेता चुनावों के प्रचार में लगी है। प्रचार के दौरान एक दूसरे पर छींटाकशी हो रही है। भाजपा की ओर से सीएम केजरीवाल पर हमले किए जा रहे हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल को कथित तौर पर आतंकवादी भी भाजपा नेताओं ने कहा जिससे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेहद दुखी है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी भवना प्रकट की। उन्होंने कहा कि लोगों के कल्याण के लिए मैं दिन-रात काम कर रहा हूं। बदले में भाजपा उन्हें ‘आतंकवादी’ बुला रही है। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के केजरीवाल को कथित तौर पर आतंकवादी कहने की मीडिया खबरों को केजरीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि पांच साल दिन-रात मेहनत करके दिल्ली के लिए काम किया। दिल्ली के लोगों के लिए अपना सब कुछ त्याग दिया। राजनीति में आने के बाद बहुत कठिनाइयों का सामना किया ताकि लोगों का जीवन बेहतर कर सकूं। बदले में आज मुझे भारतीय जनता पार्टी आतंकवादी कह रही है … बहुत दुख होता है..।
गौरतलब है कि दिल्ली के मादीपुरा से भाजपा प्रत्याशी प्रवेश वर्मा ने सीएम केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल अगर जीतकर आए तो मादीपुर की सड़के शाहीन बाग बन जाएंगी। दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी छिपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकालना है। प्रवेश वर्मा ने कथित तौर पर कहा था कि कश्मीर में आतंकवादियों से लड़े या दिल्ली में केजरीवाल जैसे आतंकवादी से। इसके आगे भी उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल कटाक्ष किए। प्रवेश वर्मा के कई अन्य बयानों को लेकर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की है और अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा दोनों के नाम भाजपा की स्टार प्रचारक लिस्ट से आगामी आदेश तक हटाने का आदेश दिया है। आयोग के अवर सचिव पवन दीवान द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में ठाकुर और वर्मा के विवादित बयानों से आचार संहिता का उल्लंघन होने के मामले में दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) की रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular