Homeखास ख़बरजम्मू: अनंतनाग में भाजपा सरपंच और उनकी पत्नी की आतंकियों ने की...

जम्मू: अनंतनाग में भाजपा सरपंच और उनकी पत्नी की आतंकियों ने की हत्या

आज समाज डिजिटल, जम्मू:
कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने कायराना हरकत करते हुए भाजपा सरपंच और उनकी पत्नी की हत्या कर दी है। हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के लाल चौक इलाके में कुलगाम के एक सरपंच और उनकी पत्नी की सोमवार दोपहर आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के लाल चौक इलाके में आतंकियों ने रेडवानी बाला से भाजपा सरपंच गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि सरपंच गुलाम रसूल डार कुलगाम भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष के अध्यक्ष भी थे।
भाजपा जम्मू-कश्मीर के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने अनंतनाग आतंकवादी हमले में गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की हत्या की निंदा की है। ठाकुर ने कहा कि निर्दोष लोगों पर हमला और उनकी हत्या आतंकियों की हताशा को दशार्ता है। ठाकुर ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। साथ ही पुलिस से हमलावरों को पकड़ने और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह किया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments