Kartikeya Sharma Reached Karnal : पिछले 10 सालों में भारत देश की विश्व पटल पर एक विकसित देश के रूप में बनी छवि:-कार्तिकेय शर्मा*

0
81
भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर करनाल में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम का न्यौता देने करनाल पहुंचे कार्तिकेय शर्मा
भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर करनाल में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम का न्यौता देने करनाल पहुंचे कार्तिकेय शर्मा
  • 5 मई को भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर करनाल में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम का न्यौता देने करनाल पहुंचे कार्तिकेय शर्मा*

Aaj Samaj (आज समाज), Kartikeya Sharma Reached Karnal,करनाल, इशिका ठाकुर : राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने आगामी 5 मई को होने वाले भगवान परशुराम प्रकटोत्सव समारोह के लिए करनाल के सैकड़ों लोगो को निमंत्रण दिया है। कार्तिकेय शर्मा ने कहा करनाल में 5 मई को राज्य स्तरीय कार्यक्रम होगा। इसके लिए राज्य के सभी जिलों में जाकर लोगो को निमंत्रण दिया जा रहा है । उन्होंने कहा कि मैं यहां पर किसी नेता के नाते नहीं आया हूं। मैं यहां पर अपने समाज में आप लोगों के बेटे और भाई के नाते यहां पर आया हूं।

कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि आंतरिक कारणों की वजह से कांग्रेस को उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने में बहुत अधिक समय लगा है। लेकिन जनता ने अपना मन बना लिया। देश व प्रदेश की जनता तीसरी बार देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएगी।वही कॉंग्रेस की लिस्ट से भाजपा को कोई नही पड़ता।

भजपव के कुछ नेताओ की नाराजगी के सवाल पर शर्मा ने कहा कि भाजपा का परिवार बहुत बड़ा है। बड़े परिवार में ये सब चलता रहा है।परिवार के लोग बैठकर बातचीत कर हल निकालने का प्रयास करते है।

करनाल पहुंचे कार्तिकेय शर्मा
करनाल पहुंचे कार्तिकेय शर्मा

लोकतंत्र में वोटिंग का बहुत महत्व है: कार्तिकेय शर्मा

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि हमारे देश में चुनाव एक पर्व होता है। लोकतंत्र में वोटिंग का बहुत महत्व है। सरकार अपना लेखा जोखा लेकर जनता के बीच लेकर जाती है और विपक्ष अपना एजेंडा लेकर जाता है । उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री विनोद शर्मा ने अपने समय में गरीब वर्ग और अपने समाज के लोगों के लिए बहुत से काम किए हैं। उनकी शुरू से यही सोच रही है कि अगर वह कुछ काम करने में समर्थ है तो उसे काम को करना चाहिए, ताकि किसी गरीब का भला हो सके। समाज के लिए कुछ भलाई का काम कर सके। उन्होंने कहा चाहे डोले की जमीन हो या अन्य किसी प्रकार के सामाजिक काम हो। उन्होंने सभी में अपना योगदान दिया है और समाज के हित में खड़े होकर काम किया है।

उन्होंने कहा कि हम भगवान परशुराम के वंशज है। लेकिन भगवान परशुराम सिर्फ हमारे ही भगवान नहीं है। वह 36 बिरादरी के भगवान है। शर्मा न कहा कि यह हमारा दायित्व बनता है कि हम उनके जन्म उत्सव पर कार्यक्रम करें। लेकिन वह 36 बिरादरी के भी भगवान है इसलिए हम 36 बिरादरी के लोगों को भी इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करते हैं कि वह सब इस कार्यक्रम में आकर शामिल हो और भगवान परशुराम के जन्म उत्सव पर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि हमारा समाज आजादी से पहले से भी देश के हर चीज में अपना योगदान दे रहा है।

उन्होंने कहा कि जो हम भगवान श्री राम की कथाएं बचपन में अपने बुजुर्गों से सुना करते थे। उन सबको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार किया है। जब भगवान श्री राम का मंदिर अयोध्या में बनकर तैयार हुआ था। उस भव्य कार्यक्रम के लिए मुझे भी आमंत्रित किया गया था और मैं वहां गया और मैं अपनी आंखों से भगवान श्री राम के दर्शन किए थे। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा ही संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम के जन्मोत्सव पर मनोहर सरकार में भगवान परशुराम का जन्म उत्सव मनाया गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ही सपना है कि हमारा भारत एक 1विकसित भारत बने

जिसमें ब्राह्मण समाज ने मनोहर लाल के सामने 13 मांगे रखी थी। जिसमें से 10 को मौके पर ही पूरा कर दिया गया था, हमें पूरी उम्मीद है कि बाकी बची तीन मांगे भी जल्द ही पूरी होगी।

उन्होंने कहा कि पहले हमारा पासपोर्ट बहुत ही कमजोर माना जाता था लेकिन अब हमारा देश विश्व में पांच विश्व शक्ति में शामिल है, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ही सपना है कि हमारा भारत एक 1विकसित भारत बने। लेकिन पिछले 10 सालों में हमारे देश की विश्व के पटल पर एक विकसित देश जैसी छवि बनी है। जिसे हर किसी को गौरव महसूस होना चाहिए।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE