Homeकाम की बातआ गया है आपके बजट अनुसार सिर्फ 829 रुपये का ये टेबल...

आ गया है आपके बजट अनुसार सिर्फ 829 रुपये का ये टेबल AC, जो गर्मी से देता है छुटकारा Table Ac Under 1000

आज समाज डिजिटल, अंबाला

Table Ac Under 1000 : गर्मियों का मौसम भारत में दस्तक देने वाला हैं और ऐसे में लोग अब गर्मी से निपटने की तैयारी करने में जुट गए होंगे । दर्शन गर्मियों का मौसम आने से पहले ही लोग अपने घर के कूलर पंखे और एयर कंडीशनर ठीक करवाने लगते हैं या फिर इन्हें बदलकर नए प्रोडक्ट्स लेकर इनकी तैयारी में लग जाते हैं जिससे गर्मियों का मौसम बिना किसी दिक्कत के कट जाए।

आपको बता दें कि मार्केट में कॉलिंग के लिए कई बेहतरीन AC मौजूद है लेकिन आप अगर पोर्टेबल AC खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको अमेजन पर मिल रहे एक ऐसे ही एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आकार में किसी बॉक्स जितना है और इसे आप आसानी से अपने हाथ से उठाकर कहीं भी ले जा सकते हैं। जो आजकल काफी इसकी डिमांड बढ़ गयी है।

Read Also : 232 बम शैल मिले, बेगना नदी किनारे जंगल में मिला जखीरा Found 232 Bomb Shells

बेस्ट एयर कंडीशनर व हाई स्पीड के साथ (Portable Ac Under 1000)

यह एक बेहद ही किफायती और टेबल ऐसी है। आपको बता दें कि यह कहीं भी रखा जा सकता है चाहे वह टेबल हो या फिर आपका बैड हो। इसे आप यूएसबी केबल की मदद से चला सकते हैं। इसकी कूलिंग रेंज काफी बेहतरीन हैं । और यह छोटे स्पेस में बेहतरीन कॉलिंग प्रदान करता है। आपको बता दें कि इस एयर कंडीशनर में आपको लो स्पीड मिडिल स्पीड और हाई स्पीड का ऑप्शन दिया जा सकता है और आप अपनी जरूरत के हिसाब से स्पीड को एडजस्ट करके कूलिंग का आनंद ले सकते हैं।

डस्ट फ्री हवा का काम करता है (Cheapest Ac)

आपको बता दें कि यह थ्री इन वन एयर कूलर ह्यूमिडीफायर और प्यूरीफायर का काम करता है। यह आप तक डस्ट फ्री हवा पहुंचाने का काम करता है जो काफी कूल होती है। इसे एक बटन की मदद से इस्तेमाल किया जा सकता है जो इसकी बॉडी के ऊपर लगा रहता है जिसे पुश करके आप इसे एक्सेस कर सकते हैं।

आपके बजट के अनुसार (Air Conditioner)

अगर आप सोच रहे हैं कि यह काफी महंगा होगा तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि आप इसे सिर्फ ₹829 में खरीद सकते हैं जो कि एक किफायती कीमत है और हर किसी के बजट में फिट हो जाएगी।

Read Also : पंजाब पुलिस ने सड़क हादसे में मृत कर्मचारी के परिवार को दिए 30 लाख Punjab Police Help The Family Of The Victim In Road Accident

Read Also :  महारुद्र यज्ञ में आहुति डालने पहुंची हरियाणा सरकार,कांग्रेस के सुरजेवाला भी CM Manohar Lal Khattar in Maharudra Yagya

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular