Homeकाम की बातCogent E-Services Ltd ने Ipo के लिए सेबी के पास जमा किए...

Cogent E-Services Ltd ने Ipo के लिए सेबी के पास जमा किए दस्तावेज

Cogent E-Services Ltd ने Ipo के लिए सेबी के पास जमा किए दस्तावेज

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली: 

Cogent E-Services Ltd Ipo : कॉगेंट ई-सर्विसेज लिमिटेड (Cogent E-Services Ltd) शेयर बाजार से फंड जुटाने के लिए जल्द ही अपना IPO लॉन्च करेगी। इसके लिए कंपनी ने बाजार नियामक सेबी (SEBI) के पास दस्तावेज जमा करवा दिए हैं।

150 करोड़ रुपए तक के होंगे फ्रेश शेयर

ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस के अनुसार IPO के तहत 150 करोड़ रुपए तक के फ्रेश शेयर किए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी के प्रमोटर 994.68 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री आफर फॉर सेल के तहत करेंगे। इस इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर DAM कैपिटल एडवाइजर्स और IIFL सिक्योरिटीज हैं।

जानकारी के मुताबिक कंपनी 30 करोड़ रुपए तक के इक्विटी शेयरों के प्राइवेट प्लेसमेंट पर विचार कर सकती है। यदि ऐसा प्री-IPO प्लेसमेंट किया जाता है तो नए इश्यू का साइज कम हो जाएगा। (Cogent E-Services Ltd Ipo) आईपीओ से मिलने वाले फंड का इस्तेमाल कंपनी के विस्तार और मौजूदा आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर, वर्किंग कैपिटल जरूरतों और सामान्य कॉपोर्रेट उद्देश्यों के लिए आईटी असेट्स में निवेश के फाइनेंस के लिए किया जाएगा।

CX सॉल्यूशन प्रोवाइडर है Cogent

बता दें कि Cogent एक एंड-टू-एंड कस्टमर एक्सपीरियंस या CX सॉल्यूशन प्रोवाइडर है। यह ग्राहकों की बिक्री और वॉयस और नॉन-वॉयस चैनलों, बैक आफिस सॉल्यूशंस, परिवर्तनकारी सेवाओं और डिजिटल मार्केटिंग के जरिए विभिन्न कस्टमर इंटरैक्शन टचप्वाइंट के साथ ओमनीचैनल सॉल्यूशन देता है।

Also Read : Cogent E-Services Ltd लाएगी आईपीओ, SEBI के पास जमा किए दस्तावेज


Also Read  : तन्हा छोड़ गईं लता दी, अब गूंज रहा, कहां तुम चले गए 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular