HomeहरियाणाकैथलIndus Public School : इंडस पब्लिक स्कूल  के छात्रों ने  लहराया परचम

Indus Public School : इंडस पब्लिक स्कूल  के छात्रों ने  लहराया परचम

Aaj Samaj, (आज समाज)Indus Public School, मनोज वर्मा,कैथल : इंडस पब्लिक स्कूल कैथल के 10वीं व 12वीं कक्षाओं के छात्रों ने सी.बी.एस.ई. द्वारा घोषित परीक्षा परिणाम में गत वर्षो की भाँति इस बार भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। 12वीं कक्षा के छात्र हिमांशु सैनी ने विज्ञान संकाय(मेडिकल) में 97.4 प्रतिशत अंक लेकर जिले में टॉप किया है। विद्यालय में साहिल महला ने 95 .2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान, पारस ने 94 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान, सुकर्ण ने 92.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर चौथा स्थान तथा सूरज ने 92.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पाँचवाँ स्थान प्राप्त किया है। वहीं दसवीं कक्षा में खुशी ढुल ने 97 प्रतिशत अंकों से प्रथम स्थान,आन्या मित्तल ने 96.6 प्रतिशतअंकों से दूसरा स्थान, अक्षिता ने 96 प्रतिशत अंकों से तीसरा स्थान, ऋषिका गोयल ने 95.8 प्रतिशत अंकों से चौथा स्थान तथा बिंदू ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पाँचवाँ स्थान प्राप्त किया है।

परीक्षा परिणाम को लेकर विद्यार्थियों में उत्साह नजर आया। विद्यार्थी अपने अभिभावकों के साथ स्कूल पहुँचे और शिक्षकों के संग अपनी खुशी जाहिर की। विद्यालय की निर्देशिका बिमला सुरजेवाला तथा विद्यालय के डायरेक्टर अभिषेक सहारण  ने बच्चों की इस शानदार उपलब्धि पर प्रधानाचार्या तनु पुनिया, अध्यापकों, अभिभावकों एवं छात्रों को बधाई दी। प्रधानाचार्या ने बताया कि विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। 40 फीसदी छात्रों का स्कोर 90 प्रतिशत से अधिक रहा। साथ ही यह भी कहा कि इंडस पब्लिक स्कूल शिक्षा में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने तथा भिन्न-भिन्न बुद्धिक्षमता वाले विद्यार्थियों को एक साथ लेकर चलने में विश्वास रखता है।

वर्षों से हमारे छात्रों ने शैक्षणिक क्षेत्र में हमें गौरवान्वित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बिमला सुरजेवाला ने भी छात्रों की उपलब्धि पर अध्यापकों के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि एक अध्यापक न केवल छात्र का बल्कि समाज व राष्ट्र का भविष्य निर्माता भी होता है और उन्होंने सभी को बधाई दी।

यह भी पढ़ें : Birth anniversary of Shree Gyananand Maharaj : करनाल में 15 मई को मनाया जाएगा गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद महाराज का जन्मोत्सव

Connect With  Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular