Homeमनोरंजनदी कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने लता दीदी को लेकर...

दी कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने लता दीदी को लेकर कही बड़ी बात Vivek Agnihotri Talks About Lata Di

Vivek Agnihotri Talks About Lata Di

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Vivek Agnihotri Talks About Lata Di : विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब रही है। फिल्म देखने के बाद हर कोई इमोशनल हो रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है और इस बीच फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए एक गाने के लिए गायिका लता मंगेशकर से संपर्क किया था। मालूम हो कि इस फिल्म में एक भी गाना नहीं है और फिल्म ने साबित कर दिया है कि बिना गाने के भी फिल्म हिट हो सकती है।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “कश्मीर की फाइलों में एक भी गाना नहीं है, यह एक दुखद और महाकाव्य नाटक है लेकिन साथ ही यह नरसंहार में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि है। (Vivek Agnihotri Talks About Lata Di)  मैंने वास्तव में एक कश्मीरी गायक का लोक गीत रिकॉर्ड किया था और हम चाहते हैं कि लता दीदी इसे गाए। उन्होंने फिल्मों के लिए गाना बंद कर दिया और संन्यास ले लिया, लेकिन हमने उनसे अनुरोध किया।

दीदी के साथ काम करने का एक ही सपना बचा

Vivek Agnihotri Talks About Lata Di

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि वह (लता मंगेशकर) पल्लवी जोशी के बहुत करीब थीं और वह हमारी फिल्म के लिए गाने के लिए तैयार हो गईं। कश्मीर उनके दिल के बेहद करीब था और उन्होंने कहा कि कोविड का केस कम होने पर वह हमारी फिल्म के लिए गाना गाएंगे। (Vivek Agnihotri Talks About Lata Di)  उन्हें स्टूडियो में जाने की अनुमति नहीं थी, इसलिए हमने उनके रिकॉर्ड का इंतजार किया, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ।

बॉक्स ऑफिस पर TRF का बयान

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि उनके साथ काम करना हमेशा एक सपना रहेगा। 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों की कहानी बताने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और तेजी से बढ़ रही है। (Vivek Agnihotri Talks About Lata Di)  शर्त यह है कि अब कोई भी निर्देशक इस फिल्म के साथ अपनी फिल्म रिलीज नहीं करना चाहता।

Vivek Agnihotri Talks About Lata Di

READ ALSO : Salman Khan’s Wedding को लेकर कहीं ऐसी बातें फैंस हुए हस्ते-हस्ते लोट पोट

Read Also : दी कपिल शर्मा शो पर आए शेफ्स, किए कई बातो के खुलासे Sanjeev Kapoor at The Kapil Sharma Show

Read Also : ‘Bhabhi Ji Ghar Par Hai’ जल्द ही होने वाली है नई अनीता भाभी की एंट्री, शो में आने वाला है दिलचस्प ट्रैक

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular