Homeमनोरंजनकंगना रनौत ने मुनव्वर से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा...

कंगना रनौत ने मुनव्वर से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा Tv Show Lock Upp Update

Tv Show Lock Upp Update

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
Tv Show Lock Upp Update :
 कंगना रनौत के लॉकअप में मुनव्वर फारुकी इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं। उन्होंने शो में महिलाओं का खूब ध्यान खींचा है। हाल ही में शो की कैदी अंजलि अरोड़ा ने उन्हें अपने दिल का हाल बताते हुए आई लव यू कहा। लेकिन ताजा एपिसोड में कॉमेडियन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया, जिसे सुनकर न सिर्फ वहां मौजूद कैदी बल्कि उनके फैंस भी हैरान रह गए।

लॉक अप (Lock Upp) में पहले सायशा शिंदे और फिर अंजली अरोड़ा का दिल मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के लिए धड़का कॉमेडियन ने अब शो में अपनी पसर्नल लाइफ को सीक्रेट रिवील किया।

Munawar Faruqui Is The Second Contestant On Kangana Ranaut's Show Lock Upp

जजमेंट डे पर कंगना रनौत ने मुनव्वर से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा। कंगना ने मुनव्वर से कहा कि अगर वह बताना चाहते हैं तो कर सकते हैं। पहले तो मुनव्वर ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से इनकार कर दिया, लेकिन कंगना के समझाने पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी और अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया।

मुनव्वर फारूकी ने फिर बताया कि छोटी सी उम्र में उनकी निकाह हो गया था और इस शादी से उनका एक बेटा भी है।

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

कॉमेडियन ने बताया कि वो और उनकी पत्नी बीते डेढ़ साल से एक-दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं और मामला अब कोर्ट में चल रहा है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि वो बारे में पब्लिक में बात करने से बचते आए हैं।

मुनव्वर की बातें सुनकर सभी चुप हो गए और, अंजली अरोड़ा, जिन्होंने हाल ही मुनव्वर के लिए अपने प्यार को कबूल किया था वो ये सुन दंग थी। कंगना ने इस मामले पर बोलने के लिए मुनव्वर की तारीफ की।

कंगना के जाने के बाद मुनव्वर ने सभी को बताया कि वह अपने बेटे के लिए एक शो कर रहे हैं। बाद में सायेशा शिंदे से बातचीत में मुनव्वर ने कहा कि वह अपने बेटे की वजह से अपनी शादी के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहते थे। (Tv Show Lock Upp Update)

Comedian Munawar Faruqui on shows getting cancelled repeatedly: I'm done, I think this is the end | PINKVILLA

मुनव्वर ने कहा कि उनकी लाइफ में बहुत कुछ ऐसा है, जो उन्हें पिछले 2 सालों से परेशान कर रहा है और वो नहीं चाहते कि उनकी परेशानियां और बढ़ें।

Tv Show Lock Upp Update

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए Salman khan Nephew Ahil Birthday

Read Also : पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई दिखी Alia Bhatt Shared Picture

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular