Homeमनोरंजनफिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का टाइटल सॉन्ग रिलीज

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का टाइटल सॉन्ग रिलीज

आज समाज डिजिटल, मुंबई:
रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ इन दिनों सुर्खियों में है। फिल्म का टाइटल सॉन्ग आज रिलीज हो गया है, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार ‘मजबूत’ होने वाला है। फिल्म के टाइटल ट्रैक का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस गाने में पूरी फिल्म की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है, जिसमें रणवीर सिंह अपने अंदाज से सभी को लुभा रहे हैं।

Jayeshbhai Jordaar Title Song: सामने आया रणवीर की फिल्म का टाइटल ट्रैक,  गाने में दिखा जयेशभाई का 'जोरदार' अंदाज - Entertainment News: Amar Ujala

1 मिनट 32 सेकेंड के इस गाने में कई लाइन्स हैं जो फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं। फिल्म के इस गाने को आवाज विशाल डडलानी और कीर्ति सगाथिया ने दी है।

रणवीर सिंह ने वीडियो शेयर किया

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर इस गाने का एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गाना सुना क्या?’ फैंस इस वीडियो के कॉमेंट पर गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

गाने की बात करें तो फिल्म के टाइटल ट्रैक में रणवीर सिंह एक साधारण गुजराती लड़के के रोल में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि जयेशभाई अपनी पत्नी के साथ सादा जीवन जीने में विश्वास रखते हैं। गाने में जयेश कभी पत्नी के साथ थोड़ा रोमांटिक होने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं तो कभी पिता से बचने के बहाने ढूंढते नजर आ रहे हैं।

लोग कर रहे हैं कॉमेंट

jayeshbhai jordaar title song out prople compare ranveer singhwith jethalal  - Entertainment News India - Jayeshbhai Jordaar के गाने में लोगों को रणवीर  सिंह में दिखे जेठालाला, क्या आपको भी ऐसा लगा?

गाने को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, ‘जोरदार गाना है और जोरदार मूवी आने वाली है।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा है, ‘रणवीर सिंह+जेठालाल।’

ये भी पढ़ें : इरफान खान की फिल्म ‘अपनों से बेवफाई’ जल्द ही होगी रिलीज

ये भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता का मंदिर जाते समय हुआ एक्सीडेंट, आईं गहरी चोटें

ये भी पढ़ें : ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री

ये भी पढ़ें : शादी के बाद पूल पूल में चिल करती दिखाई दी आलिया भट्ट

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular