Homeमनोरंजनफिल्म की 25 मार्च की रिलीज से पहले 'आरआरआर' टीम प्री-रिलीज़ इवेंट...

फिल्म की 25 मार्च की रिलीज से पहले ‘आरआरआर’ टीम प्री-रिलीज़ इवेंट की प्लानिंग कर रहे है ‘RRR’ To Release On 25 March

‘RRR’ To Release On 25 March

आज समाज डिजिटल, मुंबई:

‘RRR’ To Release On 25 March : ‘RRR’ के निर्माता राम चरण और जूनियर एनटीआर-स्टारर प्री-रिलीज़ इवेंट की प्लानिंग कर रहे है ये मूवी एक बड़े पैमाने पर तेलुगु स्टेट्स में रिलीज़ होने वाली है। जैसा कि, एसएस राजामौली निर्देशित अपनी रिलीज की तारीख की ओर बढ़ रहा है, मेकर्स एक ग्रैंड इवेंट आयोजित करने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

Read Also : फैंस के लिए सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं शादी कीं तस्वीरें Wedding Photos Of Ishita Advani

प्री-रिलीज़ इवेंट

बताया जा रहा है कि मेकर्स ने प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित करने के लिए एक बड़ी टीम को शामिल किया है, इस इवेंट में फिल्म के ज्यादातर टेक्निशंस और स्टार्स शामिल होंगे। प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए couple of dance और अन्य प्रोमोशन इवेंट्स भी शामिल किए जाएंगे।

रिलीज होने के लिए रेडी

‘RRR – Rise, Roar, Revolt’ undoubtedly सबसे most awaited pan-Indian movies में से एक है, जो 25 मार्च को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए रेडी है।

अनेक भाषाओं में रिलीज़ 

‘RRR’ Indian revolutionaries, सीतारामराजू और कोमाराम भीम के fictional lives को दर्शाते हुए एक visual grandeur देने का वादा करता है। ‘RRR’ विश्व स्तर पर अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है और इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म में कौन से कलाकार शामिल है

‘RRR’ में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन जैसे कलाकार शामिल है। एम.एम. कीरवानी इस आने वाले fictional drama के music composer हैं।

‘RRR’ To Release On 25 March

Read Also : गुस्से में बोली अक्षरा सिंह- प्रॉब्लम मुझमें, नहीं तुझमें Akshara Singh Said In Anger

Read Also : राधे श्याम मूवी एक पावर पैक्ड फिल्म है Radhe Shyam First Evaluation

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular