Homeमनोरंजन16 साल बाद फिर से प्यार हो गया, पत्नी को दिया तलाक...

16 साल बाद फिर से प्यार हो गया, पत्नी को दिया तलाक Prabhu Deva Birthday

Prabhu Deva Birthday

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
Prabhu Deva Birthday :
 प्रभु देवा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कोरियोग्राफर की थी। वह कई बार मीडिया के सामने आए, लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात नहीं की। प्रभुदेवा का जीवन विवादों से भरा रहा है। शादी के 16 साल बाद उन्हें फिर से प्यार हो गया, जिसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक भी दे दिया।

कहते हैं प्यार अंधा होता है। ऐसा ही कुछ प्रभुदेवा के साथ भी हुआ। शादी के 16 साल बाद, प्रभुदेवा को प्यार हो गया इस प्यार के लिए उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक तक ले लिया। प्रभुदेवा तमिल फिल्म ‘विल्लू’ में नयनतारा को कोरियोग्राफ कर रहे थे, तभी ही दोनों की प्यार की कहानी शुरू हुई। साल 2008 में नयनतारा ने भी अभिनेता-निर्देशक प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया।

Prabhu Deva
Prabhu Deva

पति का रंग बदलते देख प्रभु की पत्नी ने शादी के 2 साल बाद साल 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी रामलता ने फैमिली कोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि दोनों लिव-इन में रह रहे हैं। इसके बाद प्रभुदेवा की पत्नी रामलता ने धमकी दी थी कि अगर नयनतारा से शादी की तो वह भूख हड़ताल पर चली जाएगी।

लेकिन पति-पत्नी के रिश्ते इतने बिगड़ गए कि जुलाई 2011 में उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और 2012 में नयनतारा और प्रभुदेवा से सारे रिश्ते खत्म कर दिए। पत्नी को तलाक देने के बाद प्रभुदेवा दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे।

पत्नी को 10 लाख रुपये गुजारा भत्ता देने के अलावा उन्हें 20-25 करोड़ रुपये की संपत्ति भी देनी थी इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी को दो कार और अन्य संपत्ति भी दी।

हालांकि, अपने काम से लोगों के दिलों पर राज करने वाले प्रभुदेवा को दो बार सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और एक बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है।

Prabhu Deva Birthday

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए Salman khan Nephew Ahil Birthday

Read Also : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अप्रैल में सगाई, दिसंबर में शादी Ranbir-Alia Engagement

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular