Homeमनोरंजनमहाभारत वेब सीरीज का फर्स्ट लुक आउट, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज...

महाभारत वेब सीरीज का फर्स्ट लुक आउट, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी वेब सीरीज

आज समाज डिजिटल, Entertainment News : 
इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज का काफी चलन है। हाल ही में खबर आई थी कि महाकाव्य महाभारत पर कोई फिल्म या वेब सीरीज बनने जा रही है। अब इस बात से पर्दा उठ गया है कि जल्द ही महाभारत पर एक इंटरनेशनल वेब सीरीज नजर आने वाली है। हाल ही में महाभारत के मेकर्स ने वेब सीरीज के कई पोस्टर रिलीज किए हैं, जो कमाल के लग रहे हैं।

वेब सीरीज की कहानी महाभारत पर अधारित

दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज से महाभारत के पोस्टर शेयर किए हैं। इसकी घोषणा गौरव बनर्जी, कंटेंट हेड, इंटरनेशनल कंटेंट, प्रोड्यूसर मधु मंटेना और ऑपरेशंस के चेयरमैन, रेबेका कैंपबेल, डिज़नी प्लस हॉटस्टार ने की है। D23 एक्सपो इवेंट के एक सत्र में महाभारत की घोषणा की गई है। वेब सीरीज की कहानी महाभारत पर आधारित होगी। यह सच और झूठ के बीच सबसे बड़ा संघर्ष दिखाया जायेगा।

महाभारत की कहानी बेहद दिलचस्प होगी

गौरव बैनर्जी ने कहा क़ि ‘हम महाभारत की निर्माण बड़े स्तर पर करने जा रहे हैं, हम इसके लिए बेहद एक्साइटेड हैं, हम मधु मंटेना के साथ काम कर रहे हैं, जो हमारे प्रोड्यूसर भी हैं। वो एक बेहतरीन और मजबूत टीम का गठन कर रहे हैं, राइटिंग सेशन बेहद अच्छे थे, क्रिएटिव काम पिछले कई महीनों से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर चल रहा है, हम जल्द ही किरदारों के लिए कास्टिंग भी शुरू करने वाले हैं, महाभारत की कहानी बेहद दिलचस्प है, इसमें बेहतरीन एक्शन होगा और हम कहानी की गहराई के साथ न्याय करना चाहते हैं’। आखिर में बता दें कि इस वेब सीरीज की पेशकश डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular