Homeमनोरंजनयश के फैन्स को मिलेगा तोहफा, जानिए कब रिलीज होगा 'KGF Chapter...

यश के फैन्स को मिलेगा तोहफा, जानिए कब रिलीज होगा ‘KGF Chapter 2’ का पहला गाना ‘तुफान’

KGF Chapter 2

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

KGF Chapter 2 : केजीएफ चैप्टर 2 के प्रशंसक कन्नड़ सुपरस्टार यश की आने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के लिए एक्ससिटेड हैं। फिल्म से जुड़े हर अपडेट के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और अब फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का पहला गाना रिलीज के लिए तैयार है और गाने की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल, 2022 को स्क्रीन पर आने वाली है। सुपरस्टार यश उर्फ ​​रॉकी मेगा कैनवस एक्शन-एंटरटेनर के साथ वापस आ गया है।

तूफान 21 मार्च को जारी किया जाएगा

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

इंतजार आखिरकार खत्म हो गया जब फिल्म के नए पोस्टर ने पहले गीत “स्टॉर्म” के गीतात्मक वीडियो लॉन्च की घोषणा की, और यह हमें मूल ब्लॉकबस्टर में ले जाता है जिसने एक पंथ फिल्म का दर्जा अर्जित किया, जो अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। कन्नड़ फिल्म बनने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि ‘तूफान’ का गीतात्मक संगीत वीडियो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के लिए महीने की उलटी गिनती की शुरुआत का प्रतीक है। आपको बता दें कि तुफान 21 मार्च को सुबह 11.07 बजे रिलीज होगी।

रवीना और संजय भी थे फिल्म का हिस्सा

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

फिल्म के निर्माताओं, होमबॉल फिल्म्स ने कहा है कि गीत केजीएफ फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त के लिए टोन सेट करेगा। केजीएफ चैप्टर 1, अपने खूबसूरत निर्देशन, सम्मोहक विशेष प्रभावों के लिए जाना जाता है, एक अलग स्तर की सिनेमैटोग्राफी के साथ एक्शन सीक्वेंस और यश के माध्यम से शानदार प्रदर्शन ने रॉकी को तेजस्वी बना दिया। सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 भी विरासत को आगे बढ़ाएगा और फिल्म में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवि टंडन और प्रकाश राज जैसे कलाकार हैं।

KGF Chapter 2

Read Also : फिल्म ने मंगलवार को सबसे बड़ी कमाई का रिकॉर्ड बनाया The Kashmir Files Collection

Read Also : शाहरुख खान ने की अपने ओटीटी प्रोजेक्ट SRK+, कुछ कुछ होता है… की घोषणा Shahrukh Khan Announces SRK+ OTT Project

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular