Homeमनोरंजनइरफान की याद में पत्नी सुतापा ने नोट लिख किया माफ Irrfan...

इरफान की याद में पत्नी सुतापा ने नोट लिख किया माफ Irrfan Khan’s Wife Sutapa Sikdar Says

Irrfan Khan’s Wife Sutapa Sikdar Says इरफान की याद में पत्नी सुतापा ने नोट लिख किया माफ

Irrfan Khan’s Wife Sutapa Sikdar Says : इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने 2 दिन पहले अपना बर्थडे बेटे बाबिल और अयान की उपस्थिति में मनाया। हाल ही में सुतापा ने इस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर भी की। इन फोटो के साथ सुतापा ने एक बेहद इमोशनल नोट शेयर कर दिया। इस नोट के माध्यम से पति इरफान खान को याद भी किया।

जाओ मैंने तुम्हें माफ किया : सुतापा

सुतापा सिकदर ने अपने बेटों के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेट करने की फोटोज शेयर कर नोट में लिखा कि मेरे साथ बिताए 32 वर्ष में से मेरे 28 जन्मदिन याद नहीं रखने के लिए जाओ इरफान फाइनली मैंने तुम्हें माफ कर दिया। (Irrfan Khan’s Wife Sutapa Sikdar Says) ये कहने के लिए मैंने परसों रात तुम्हें बहुत याद किया। रातभर इतने सालों की सालगिरह की यादें याद आईं। मेरे जन्मदिन को न मनाने और भूलने के बाद तुम्हारे कारणों को खुशी-खुशी स्वीकार करना सब याद आया।

सेलिब्रेशन करने का तरीका भी बताया

सुतापा सिकदर ने आगे लिखा, “और कल रात मैंने आपको आखिरकार बताया कि मुझे किस तरह से सेलिब्रेशन पसंद हैं और यह जन्मदिन के बारे में नहीं था, बल्कि सेलिब्रेशन के बारे में था, जो मैं आपके साथ मनाना चाहती थी। (Irrfan Khan’s Wife Sutapa Sikdar Says) इस बार तुम मेरा बर्थडे भूलने की खता कर ही नहीं पाए। हैरानी की बात है कि बाबिल और अयान मेरा जन्मदिन नहीं भूले। क्या तुमने ही नींद में आकर उन्हें याद दिलाया, जो तुम यहां हमेशा भूल जाते थे। चीयर्स..आज दोनों बच्चों ने मुझे बहुत प्यार दिया और हमने तुम्हें बहुत याद किया।”

29 अप्रैल 2020 को दुनिया छोड़ गए थे इरफान

सुतापा सिकदर ने इस पोस्ट में अपने दोस्तों को धन्यवाद भी दिया। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सुतापा सिकदर और बाबिल इरफान खान की याद में अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बता दें कि इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था।(Irrfan Khan’s Wife Sutapa Sikdar Says)

Also Read : अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने छिड़का केरोसिन

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular