HomeमनोरंजनGadar 2 shooting in Lucknow गदर 2 के फिल्म मेकर्स ने लखनऊ...

Gadar 2 shooting in Lucknow गदर 2 के फिल्म मेकर्स ने लखनऊ के एक कॉलेज को बनाया पाकिस्तान

Gadar 2 shooting in Lucknow

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Gadar 2 shooting in Lucknow : इस वक्त सनी देओल (Sunny Deol) फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की शूटिंग में बिजी हैं। यह 2001 में आई सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) का सीक्वल है। मेकर्स सीक्वल को पहले पार्ट की तरह ही ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के क्लाइमैक्स सीन के लिए तो जबरदस्त तैयारियां की गई हैं। इस वक्त ‘गदर 2’ की शूटिंग लखनऊ में चल रही है, जहां सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के बीच क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है।

Read Also : Georgia Andriani Bold Photoshoot अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बोल्ड लुक से लगाई आग


इस सीन के लिए लखनऊ के La Martiniere College को लड़ाई का अखाड़ा बना दिया गया है। इस कॉलेज की मुख्य बिल्डिंग Constantia को ‘गदर 2’ में पाकिस्तानी आर्मी का हेडक्वार्टर बना दिया गया। उस पर पाकिस्तान का झंडा भी लगाया गया है। सेना की जीपों को भी खाकी रंग में रंग दिया गया है। सेट पर पूरा लाहौर जैसा फील लगे, इसलिए जूनियर आर्टिस्ट कुर्ता-पजामा और टोपी लगाए घूमते नजर आए।

इस सीन की हो रही शूटिंग

इन दिनों ‘गदर 2’ का जो सीन शूट किया जा रहा है, उसके मुताबिक, फिल्म में सनी देओल का बेटा जीते यानी उत्कर्ष शर्मा अपनी प्रेमिका को लेने पाकिस्ताना जाता है। लेकिन वहां पहुंचने पर पाकिस्तानी आर्मी उसे बंधक बना लेती है।

उसे जान से मारने के लिए एक तोप के आगे बांध दिया जाता है। जीते को मौत की सजा मिलते देख भारी भीड़ उमड़ पड़ती है, जिसे कंट्रोल करने के लिए सुरक्षाबलों की मदद ली जाती है। तभी भीड़ में से कोई चिल्लाता है कि जीते कि आखिरी इच्छा पूरी की जानी चाहिए। जीते कहता है कि वह एक बार अपने पिता से मिलना चाहता है।

Gadar 2 सनी देओल की एंट्री


तब तारा सिंह यानी सनी देओल की सीन में एंट्र्री होती है और वह अपने बेटे को बचाते हैं। फिल्म में मनीष वाधवा पाकिस्तानी आर्मी जनरल के रोल में हैं। वह फिल्म में मुख्य विलेन भी बने हैं।

‘Gadar 2’ में भी हैंडपंप उखाड़ेंगे सनी देओल!

वहीं एक सोर्स ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि सनी देओल सीक्वल में भी हेंडपंप उखाड़ने जैसा एक सीन दोबारा करेंगे। यह सीन सीक्वल के सबसे पावरफुल सीन में से एक बताया जा रहा है।

वहीं Gadar 2 के सेट पर हाल ही जूनियर कलाकारों ने हंगामा मचा दिया था, जिसका एक वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में जूनियर कलाकार डायरेक्टर अनिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगा रहे थे। उनका कहना था कि शूटिंग कर रहे जूनियर कलाकारों को कुछ भी खाने-पीने के लिए नहीं दिया गया है और उनका शोषण हो रहा है।

सकीना के रोल में अमीषा


‘गदर 2’ में अमीषा पटेल भी होंगी, जो सकीना का रोल निभाएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे और ऐक्टर उत्कर्ष शर्मा हैं, जो सनी देओल यानी तारा सिंह के बेटे जीते के रोल में हैं।

Gadar 2 shooting in Lucknow

Read Also : Nora Fatehi New Dress Look इस तस्वीर में ड्रेस की स्ट्रेप खिसकाती दिखाई दीं नोरा फतेही

Read Also : Rakhi Sawant And Urfi Javed राखी सावंत और उर्फी जावेद के वीडियो पर लोगो ने किए कमेंट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular