Homeमनोरंजन'जयेशभाई जोरदार' का पहला गाना 'फायरक्रैकर' हुआ रिलीज

‘जयेशभाई जोरदार’ का पहला गाना ‘फायरक्रैकर’ हुआ रिलीज

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने का नाम है-‘फायरक्रैकर। गाने का संगीत आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। म्यूजिक वीडियो में रणवीर सिंह की एनर्जी कमाल की है। यही बात इस गाने को खास बनाती है।

रणवीर सिंह अनोखे आउटफिट में बेहद फनी डांस कर रहे हैं म्यूजिक वीडियो देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। इस गाने को विशाल और शेखर की जोड़ी ने कंपोज किया है। दोनों ने साथ में ‘फायरक्रैकर’ गाना भी गाया है।

ये भी पढ़ें : आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने अपनी बेटी तविशा साथ शेयर की फैमिली फोटो

‘जयेशभाई जोरदार’ का यह गाना नेटिजेंस को काफी पसंद आ रहा है। वे कमेंट करके गाने के साथ-साथ रणवीर सिंह की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर रणवीर की तारीफ में लिखता है, ‘वे हमेशा कुछ नया और अनोखा करने की कोशिश करते हैं और ऑडियंस का रोमांच बनाए रखते हैं।’ एक अन्य यूजर लिखता है, ‘गाने की बीट पसंद आई।’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘मुझे वाकई में यह गाना पसंद है। रणवीर की परफॉर्मेंस कमाल की है।’

‘जयेशभाई जोरदार’ को दिव्यांग ठक्कर ने किया डायरेक्ट

Ranveer Singh opens up on Jayeshbhai Jordaar's first song Firecracker: Was left to dance the way Jayesh would | PINKVILLA

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को दिव्यांग ठक्कर ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ रणवीर सिंह के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिनके माता-पिता खासकर उनके पिता (बोमन ईरानी) पोते की चाह रखते हैं। लेकिन जब उनकी बहू (शालिनी पांडे) एक लड़की को जन्म देने वाली होती हैं, तो वे परिवार से बचने और अजन्मे बच्चे को बचाने के लिए गांव से भागने का फैसला करते हैं।

शालिनी पांडे ‘जयेशभाई जोरदार’ से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म के ट्रेलर से जाहिर है कि ‘जयेशभाई जोरदार’ कन्या भ्रूण हत्या जैसे सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालती है। ‘जयेशभाई जोरदार’ को यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म से एक्ट्रेस शालिनी पांडे बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म में रत्ना पाठक शाह भी खास रोल में हैं।

ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने शुरू की ‘सूरराई पोट्रु’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग, सूर्या शिवकुमार-अक्षय कुमार का ट्वीट

ये भी पढ़ें : मुनमुन दत्ता का लेटेस्ट लुक, पीच कलर की ड्रेस में पोज दिए

ये भी पढ़ें : Shilpa Shetty ने फिल्म केजीएफ 2 के ‘रॉकी भाई’ के आइकॉनिक डायलॉग को अपने अंदाज में बोला

ये भी पढ़ें : ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री

ये भी पढ़ें : रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया अपना गॉर्जियस अवतार, फैंस के उड़े होश

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular