HomeमनोरंजनCouple Kissing In IPL 2022 आईपीएल मैच के दौरान किस कर रहा...

Couple Kissing In IPL 2022 आईपीएल मैच के दौरान किस कर रहा था कपल, कैमरामैन ने किया कैद, वायरल हो रहे अब मजेदार मीम्स

Couple Kissing In IPL 2022 

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली : 

Couple Kissing In IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन जोरों शोरों से चल रहा है। भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में हजारों लोग इस लीग का मजा लेते हैं। आईपीएल मैच के दौरान कुछ दर्शक भी फेमस हो जाते हैं। IPL में कैमरामैन मैदान पर हो रहे खेल को रिकॉर्ड करने के अलावा दर्शकों का रोमांस भी दिखाने की कोशिश करते हैं।

इसलिए वे कैमरे को इधर-उधर घुमाते रहते हैं। इसी के तहत गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले के दौरान एक कपल आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, मैच देखने आए दर्शकों में एक जोड़ा ऐसा था जिसे मैच में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

 

 

 

(Couple Kissing In IPL 2022) यह अपने में ही मस्त थे। मैच के दौरान यह जोड़ी रोमेंटिक मूड नजर आई। लड़का-लड़की एक-दूसरे को किस कर रहे थे, तभी अचानक कैमरा घूमा और यह जोड़ी इसी सिचुएशन में कुछ मिनी सेकंड्स के लिए टीवी स्क्रीन पर छा गए। अब इस जोड़ी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इन पर मजेदार मीम्स बना रहे हैं।

मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है  

सोशल मीडिया पर इनकी फोटो शेयर करते हुए अलग-अलग रिएक्शन आएञ एक यूजर ने लिखा- मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है। वहीं एक अन्य ने लिखा कि यह कपल आईपीएल मैच को अगले लेवल पर ले गए। एक कपल को आईपीएल में अलग-अलग टीमों को सपोर्ट करना चाहिए, ताकि उसे जश्न मनाने के लिए ऐसा मौका मिल सके।

 

बता दें कि आईपीएल मैच के दौरान अब तक सबसे ज्यादा मिस्ट्री गर्ल वायरल हुई हैं। अब यह किसिंग करता हुआ कपल कैद हुआ है। (Couple Kissing In IPL 2022) इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे।

 

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान हुआ वाकया

 

जानकारी के मुताबिक, कपल के किसिंग करने वाला वाकया दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान चौथा ओवर खत्म होने के बाद हुआ। दिल्ली ने एक विकेट गंवाकर 32 रन बना लिए थे. उस समय पृथ्वी शॉ और मंदीप सिंह क्रीज पर थे। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 6 विकेट पर 171 रन बनाए थे।

जवाब में दिल्ली की टीम 9 विकेट पर 157 रन ही बना सकी और मैच 14 रनों से गंवा दिया। गुजरात टाइटंस (ॠळ) ने लगातार अपना दूसरा मैच जीता है। मैच में शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, राशिद खान और लोकी फर्ग्यूसन का जलवा रहा, लेकिन पूरा ध्यान किसी और ने ही खींच लिया।

Read Also: चंडीगढ़ पर हरियाणा का हक था, हक है और हमेशा रहेगा : सी.एम. मनोहरलाल 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular