HomeमनोरंजनBahubali 3 को लेकर छिड़ी चर्चा पर खुद निर्देशक राजामौली ने तोड़ी...

Bahubali 3 को लेकर छिड़ी चर्चा पर खुद निर्देशक राजामौली ने तोड़ी चुप्पी

Bahubali 3 :

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Bahubali 3 : भारतीय सिनेमा की अब तक सबसे ज्यादा रकम कमाने वाली फिल्म बाहुबली की तीसरी कड़ी (Baahubali 3) को लेकर बीते काफी दिनों से चर्चा चल रही है।

SS Rajamouli on Baahubali 3
SS Rajamouli on Baahubali 3

खुद सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने इस फिल्म की तीसरी कड़ी को लेकर एक बयान देकर फैंस के क्रेज को सांतवें आसमान पर पहुंचा दिया था।

फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) के प्रमोशन के दौरान दिए गए इंटरव्यूज में सुपरस्टार प्रभास ने बाहुबली 3 की ओर इशारा दिया। उन्होंने कहा था कि ये फिल्म बनेगी अगर निर्देशक राजामौली (SS Rajamouli) चाहेंगे तो।

Read Also : Kangana Ranaut Show Lock Up में हुई निशा और पूनम के बीच गाली-गलौच, जानें क्यों

सुपरस्टार प्रभास ने कहा था कि ये फिल्म हमेशा उनके दिल के करीब रहेगी क्योंकि इस फिल्म ने उनके करियर को नई दिशा दी। साथ ही इस फिल्म ने कई बैरियर तोड़े थे। अब बाहुबली 3 को लेकर छिड़ी चर्चा पर खुद निर्देशक राजामौली ने भी चुप्पी तोड़ी है।

बाहुबली 3 लेकर आएंगे एसएस राजामौली(SS Rajamouli) 

निर्देशक एसएस राजामौली इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर के प्रमोशन्स को लेकर बिजी हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान ही निर्देशक राजामौली ने बाहुबली 3 को लेकर चल रहे कयासों पर चुप्पी तोड़ी है।

SS Rajamouli on Baahubali 3SS Rajamouli RRR

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा, ‘बाहुबली को लेकर कई बार कई चीजें हुई हैं। हम इसे लेकर कई आयाम तलाश रहे हैं।

निर्माता शोभु यार्लागादा भी इस पर काम कर रहे हैं। बाहुबली की टीम से जरूर जल्दी ही कुछ एक्साइटिंग न्यूज मिलेगी।’ निर्देशक एसएस राजामौली के इस बयान ने फिल्म बाहुबली 3 के आने की उम्मीद जगा दी है।

RRR को लेकर सिनेमाघर पहुंचेंगे राजामौली SS Rajamouli on Bahubali 3

बाहुबली के बाद निर्देशक एसएस राजामौली ( SS Rajamouli) अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर में बिजी हो गए थे। इस फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं।

फिल्म में आलिया भट्ट और एक्टर अजय देवगन भी अहम रोल में दिखेंगे। ये फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघर पहुंच रही है। फिल्म को लेकर पूरे देश में खासा बज है। ये फिल्म एक साथ हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा समेत कुछ विदेशी भाषाओं में भी रिलीज होगी।

Bahubali 3

Read Also : तेजस्वी प्रकाश ने ठुकरा दी एकता कपूर के लिए टी-सीरीज की फिल्म Tejasswi Refuse T-Series Film

Read Also : Aamir Khan Speaks About Divorce With Kiran 8 महीने बाद आमिर खान ने अपने और किरण राण के तलाक की असली वजह का किया खुलासा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular