Homeमनोरंजनअनुष्का शर्मा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, बेस्ट सपोर्टिंग...

अनुष्का शर्मा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब मिला

आज समाज डिजिटल, मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म से की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल रही और इस फिल्म के लिए अनुष्का ने खूब तारीफ बटोरी।

अनुष्का शर्मा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब मिला
अनुष्का शर्मा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब मिला

इसके बाद आई ‘बैंड बाजा बारात’ जिसमें उनके अपोजिट थे रणवीर सिंह। इस फिल्म में अनुष्का ने एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था। ये फिल्म भी जबरदस्त हिट रही थी, लेकिन दोनों ही फिल्मों की सफलता के बाद भी अनुष्का को एक बात का मलाल खूब रहा।

अवॉर्ड न मिलने पर खूब रोईं अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में ये रिवील किया था कि वो अपनी पहली फिल्म की सफलता से काफी खुश थीं और उन्हें अपेक्षा थी कि इसके लिए उन्हें अवॉर्ड जरूर मिलेगा। उन्हे उस वक्त फिल्मफेयर की बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस की कैटेगरी के लिए नॉमिनेट भी किया था।

Anushka Sharma Birthday Special
Anushka Sharma Birthday Special

वो उत्साहित थीं अवॉर्ड लेने के लिए लेकिन अवॉर्ड असिन को मिला और ये वो बर्दाश्त नहीं कर सकीं। वो घर जाकर खूब रोई थीं। हालांकि इंटरव्यू में उन्होंने ये भी माना कि उस वक्त वो इतनी समझदार नहीं थीं। उन्हें लगा था कि असिन साउथ में काम कर चुकी हैं और अवॉर्ड भी ले चुकी हैं लिहाजा उन्हें ये अवॉर्ड नहीं दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अमिताभ बच्चन ने अनुष्का की जमकर तारीफ

वहीं इसी अवॉर्ड शो मे जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें उनके नाम से पुकारा तो वो हैरान रह गई थीं। उस वक्त अमिताभ ने अनुष्का की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि काफी समय के बाद ऐसा टैलेंट देखने को मिला है।

Anushka Sharma Birthday Special

बस ये बात सुनकर अनुष्का की मायूसी कहीं गायब हो गई। उसी वक्त असिन अपना अवॉर्ड लेकर वहीं से गुजरी थीं लेकिन अनुष्का को जो तारीफ अमिताभ बच्चन से मिली उसे सुनकर उन्हें लगा कि उनका अवॉर्ड उन्हें मिल चुका है।

स्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब मिला

हैरानी की बात ये है कि अनुष्का ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और अब जल्द ही वो दूसरी पारी का आगाज भी करने जा रही हैं लेकिन आज तक अनुष्का को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं मिला है। ‘जब तक हैं जान’ के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब जरूर मिल चुका है।

ये भी पढ़ें : ‘Aashiqui 2’ फिल्म ने बदली श्रद्धा कपूर की जिंदगी, फिल्म रिलीज हुए 9 साल हो गए

ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने शुरू की ‘सूरराई पोट्रु’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग, सूर्या शिवकुमार-अक्षय कुमार का ट्वीट

ये भी पढ़ें : ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री

ये भी पढ़ें : रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया अपना गॉर्जियस अवतार, फैंस के उड़े होश

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular