HomeमनोरंजनAnupama Serial Written Update वनराज ने अनुपमा की होली को खराब करने...

Anupama Serial Written Update वनराज ने अनुपमा की होली को खराब करने की ठानी

Anupama 17 March 2022 Written Update

आज समाज डिजिटल, मुंबई
आज के एपिसोड़ में, अनुपमा सोचती है कि दूसरों पर रंग लगाने से खुद को कैसे बचाया जाए क्योंकि वह चाहती है कि अनुज पहले आवेदन करे। अनुज सोचता है कि वह अनुपमा पर रंग लगाने वाला पहला व्यक्ति होगा और खुश हो जाएगा। दूसरी ओर वनराज सोचता है कि वह अनुज और अनुपमा की खुशी को बर्बाद कर देगा। तभी, अनुज के दरवाजे की घंटी बजती है और उसे लगता है कि अनुपमा आई और दरवाजा खोलने के लिए दौड़ी, लेकिन वनराज को वहां देखकर हैरान रह गई।

Anupama 17 March 2022 Written Update

वह उससे पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रहा है और वनराज उसे बताता है कि वह अपने दुश्मन और एक त्योहार पर जा रहा है। अनुज उससे पूछता है कि वह क्या चाहता है। वनराज उसे उसकी बात सुनने के लिए कहता है और अनुज उससे कहता है कि वह नहीं चाहता। वनराज उससे कहता है कि वह अनुपमा को वापस नहीं आने देगा और उन्हें एक होने नहीं देगा। अनुज अपने सपने से जागता है और चिंता करता है। वह सोचता है कि वह वनराज को उनकी खुशी बर्बाद नहीं करने दे सकता।

Anupama 17 March 2022 Written Update

बा और बापूजी एक दूसरे को रंग लगाते हैं। काव्या स्नैक्स लेकर आती है और वनराज से कहती है कि चूंकि वह होली पर बाहर नहीं आता है, इसलिए उसने उसके लिए स्नैक्स लाने का फैसला किया। वह उसे जिग्नेश की भांग की कहानी के बारे में बताता है और वे दोनों हंसते हैं।

वह बताती है कि वह भूल गई थी कि जब वह मुस्कुराता था तो वह कैसा दिखता था और वह उसका हाथ पकड़कर उसके करीब हो जाता है। बा उसे बुलाती है और वह चली जाती है। वनराज रंगों को देखता है और सोचता है कि वह अनुपमा को खुश नहीं होने देगा। समर आता है और अनुपमा से कहता है कि वह सुंदर दिख रही है और उम्मीद करती है कि वह हमेशा इसी तरह खुश रहेगी और चली जाएगी। वह दरवाजा बंद कर देती है और अनुज का इंतजार करती है।

Anupama 17 March 2022 Written Update

वनराज अनुपमा के कमरे के बाहर जाता है और दस्तक देता है। अनुपमा यह सोचकर उत्साहित हो जाती है कि यह अनुज है लेकिन यह महसूस करने पर रुक जाती है कि यह वनराज है। वह नाराज हो जाता है कि उसने दरवाजा नहीं खोला और चली गई। अनुज खुद को ढक लेता है और अपने ऊपर रंग डालने वाले दूसरों से खुद को बचाने के लिए अपने घर से बाहर निकल जाता है। वह शाह परिवार के पास पहुंचता है और अनुपमा को मैसेज करता है कि वह आ गया है।

Anupama 17 March 2022 Written Update

Read Also : Statement of Karamjit Anmol about CM Bhagwant Mann भगवंत मान को कलाकारों की परेशानियों का खुद पता है: करमजीत अनमोल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular