Homeराज्यपंजाबStatement of Karamjit Anmol about CM Bhagwant Mann भगवंत मान को कलाकारों...

Statement of Karamjit Anmol about CM Bhagwant Mann भगवंत मान को कलाकारों की परेशानियों का खुद पता है: करमजीत अनमोल

Statement of Karamjit Anmol about CM Bhagwant Mann

दिनेश मौदगिल, लुधियाना
एक कॉमेडी कलाकार भगवंत मान के मुख्यमंत्री बनने पर जहां जनता में उनके अंदाज देखने का क्रेज है, वही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में भी बेहद खुशी की लहर है। पंजाबी गायकी के सबसे बड़े नाम कहे जाने वाले गुरदास मान जहां भगवंत मान के मुख्यमंत्री बनने पर बेहद खुश है, वही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों में भी खुशी की एक अलग सी लहर दिखाई दे रही है। मुख्यमंत्री भगवंत मान के प्रिय मित्र और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर करमजीत अनमोल की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है। करमजीत अनमोल ने इंडिया न्यूज़ पंजाब से इस बारे में खास बातचीत की।

Statement of Karamjit Anmol about CM Bhagwant Mann

करमजीत अनमोल ने कहा कि एक कलाकार भगवंत मान का मुख्यमंत्री बनना बहुत अच्छी बात है। बुधवार को सिर्फ भगवंत मान ने ही नहीं मुख्यमंत्री पद की शपथ उठाई, बल्कि पंजाब के बच्चे बच्चे ने यह शपथ उठाई है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान खुद एक कलाकार हैं और उन्हें कलाकारों की दुख तकलीफों का बिल्कुल पता है कि एक कलाकार की जिंदगी में किस तरह की दुख तकलीफें होती हैं और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के लिए वह बेहतर काम कर सकते हैं।

पंजाबी सिनेमा को सब्सिडी ना मिलने व शूटिंग के दौरान आने वाली अन्य समस्या के सवाल के जवाब पर करमजीत अनमोल ने कहा कि हम सब कलाकार मिलकर कलाकारों की दुख तकलीफों के बारे में सोच कर मुख्यमंत्री भगवंत मान को बताएंगे और सिनेमा संबंधी आने वाली समस्याओं को दूर करने के लिए उनसे मांग करेंगे।

Statement of Karamjit Anmol about CM Bhagwant Mann

जब करमजीत अनमोल से राजनीति के में आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सब भगवंत मान के साथ हैं और जहां वह हमारी ड्यूटी लगाएंगे हम उसे दिल से निभाएंगे। यहां जिक्रयोग्य है कि भगवंत मान के लोक सभा सीट से इस्तीफा देने के बाद आगामी उपचुनाव के लिए जनता में करमजीत अनमोल का नाम भी चर्चा में चल रहा है।

Statement of Karamjit Anmol about CM Bhagwant Mann

इससे पहले पंजाब के प्रख्यात गायक गुरदास मान जो कि भगवंत मान के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे , भी कह चुके हैं भगवंत मान का मुख्यमंत्री बनना बहुत अच्छी बात है । गुरदास मान ने कहा कि हम चाहते हैं कि पंजाब के लोगों में आपस में प्यार पैदा हो और पंजाब खुशहाली की तरफ बढ़े। हम पंजाब को खुशहाल देखना चाहते हैं।

Statement of Karamjit Anmol about CM Bhagwant Mann

Read Also : Karishma Tanna Spotted Post Workout In Bandra

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular