Homeमनोरंजनअक्षय कुमार ने शेयर किया 'रामसेतू' का पोस्टर, बॉलीवुड के निर्माताओं को...

अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘रामसेतू’ का पोस्टर, बॉलीवुड के निर्माताओं को KRK ने बताया ‘Big Idiots’

आज समाज डिजिटल, मुंबई:

ऐसा लगता है कि कमाल आर खान, जिन्हें केआरके के नाम से जाना जाता है, का अब उनके जीवन में केवल एक ही मकसद है और वह है बॉलीवुड उद्योग को कोसना। जबकि वह लगातार उद्योग से एक या दूसरे, उनके नवीनतम लक्ष्यों में से एक अक्षय कुमार और उनकी नवीनतम फिल्म राम सेतु है। नीचे वह सब है जो आपको जानना आवश्यक है।

अक्षय कमाल की हिट लिस्ट में रहे हैं और जब से उनके विमल ब्रह्मांड में शामिल होने की खबर सामने आई है, वह खिलाड़ी कुमार पर किसी भी चीज की तरह कटाक्ष कर रहे हैं। वह अपने पुराने बयान और हाल की हरकतों को लेकर अभिनेता को पाखंडी बताते रहे हैं। ताजा है अब रामसेतु(Ram Setu) की वह झलक जिसमें स्वयंभू आलोचक ने एक बड़ी भूल की ओर इशारा किया है।

KRK ने बताया ‘Big Idiots’

अभी एक दिन पहले अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की एक झलक शेयर की थी। प्रचार में अभी भी अक्षय, जैकलीन फर्नांडीज और तेलुगु अभिनेता सत्यदेव कंचाराना हैं। इसमें अक्षय हाथ में मशाल लिए ऊपर की ओर देख रहे हैं क्योंकि उन्हें कुछ जरूरी मिला है। हाथ में टार्च लिए सत्यदेव और जैकलीन भी उसी पर केंद्रित हैं। इस स्टिल में केआरके बताते हैं, ‘जब जैकलीन के हाथ में पहले से ही टार्च है तो अक्षय फ्लेमब्यू क्यों पकड़े हुए हैं?’

ये भी पढ़ें : ‘Aashiqui 2’ फिल्म ने बदली श्रद्धा कपूर की जिंदगी, फिल्म रिलीज हुए 9 साल हो गए

ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने शुरू की ‘सूरराई पोट्रु’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग, सूर्या शिवकुमार-अक्षय कुमार का ट्वीट

ये भी पढ़ें : ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री

ये भी पढ़ें : रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया अपना गॉर्जियस अवतार, फैंस के उड़े होश

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular