Homeमनोरंजनकई बार मुझे सिगरेट से जलाया, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली ने सलमान...

कई बार मुझे सिगरेट से जलाया, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप

आज समाज डिजिटल, Actress Somi Ali News : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली एक बार फिर से सुर्खियों में है। एक जमाने में सलमान खान (Salman Khan) से शादी का प्रस्ताव रखने वाली एक्ट्रेस सोमी अली ने इस बार उन्हीं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। Somi Ali ने सलमान खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन पर फिजिकल एब्यूज करने का आरोप लगाया है।

हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने अपनी इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्होंने सलमान पर आरोप लगाए हों, इससे पहले भी सोमी अली ने सलमान खान पर कई आरोप लगाए थे। लेकिन बड़ा सवाल यही है कि उन्होंने यह पोस्ट किया क्यों था? आइए पहले जानते हैं कि उन्होंने अपनी पोस्ट में क्या लिखा था, जिससे वह सुर्खियों में आ गई है,

मेरे शो को इंडिया में बैन कराया और वकीलों से धमकाया

सोमी ने अपनी और सलमान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर (Somi Ali Post) करते हुए लिखा- “अभी बहुत कुछ होगा। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर वकीलो से मुझे धमकी दिलवाई। अगर तुम मुझे वकीलों का डर दिखाओगे तो मैं भी अपने प्रोटेक्शन में 50 वकील खड़ा कर दूंगी। सोमी ने लिखा कि वो सभी मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल उत्पीड़न से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।

सलमान को सपोर्ट करने वालों पर भी भड़की (Somi Ali Post)

Somi Ali Post

सोमी ने आगे लिखा कि उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं। ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया। अब ये जंग करने का समय है। तुम्हें सपोर्ट करने वाले मेल एक्टर्स पर भी लानत है, और ध्यान रहे कि तुमने अपना इन्सोल पहना है चूंकि तुम्हारा कद पांच फीट छह इंच ही है। अब ये आर या पार की लड़ाई है।” हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में किसी का भी नाम तो नहीं लिखा लेकिन सलमान के साथ फोटो शेयर करने पर इस बात का अंदाज लगाया जा सकता है कि उन्होंने ये सब बातें सलमान के लिए ही की है।

सलमान खान की रह चुकी है अच्छी दोस्त

आपको बता दें  कि सोमी अली Salman Khan की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। वह सोमी अली अमेरिका में रहती थीं। लेकिन उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ देखी तो उनपर फिदा हो गईं। इसके बाद इंडिया आकर सोमा ने सलमान खान से शादी करने की ठान ली। कुछ समय तक सलमान के साथ रिलेशनशिप में भी रहीं। दोनों के अफेयर के चर्चे आज भी होते हैं। लेकिन बाद में सोमी और सलमान खान के रिश्तों में अब काफी दूरियां आ गई। सोमी अक्सर ही अपनी पोस्ट में सलमान खान पर वार करती हुई नजर आती है। 

पहले भी कई बार लगाए सलमान खान पर आरोप

सोमी ने मार्च महीने में भी Salman Khan की मैंने प्यार किया फिल्म की एक तस्वीर शेयर की थी। सोमी ने उस फोटो के कैप्शन में लिखा था- बॉलीवुड के हार्वी वाइंस्टाइन, तुम्हारा पर्दाफाश होगा जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, वो एक दिन जरूर अपनी आवाज उठाएगी और सबके सामने सच्चाई बताएंगी।

ये भी पढ़ें : इरोटिक वेब सीरिज में भी काम कर चुकी हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट Priyanka, देखिए फोटोज

ये भी पढ़ें : आलिया भट्‌ट की डिलीवरी सी-सेक्शन के जरिए हुई, पहले भी इन सेलेब्स की हो चुकी है सी सेक्शन डिलीवरी

ये भी पढ़ें : 5 स्टार होटलों में शूट किए थे अश्लील वीडियो, राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के खिलाफ चार्जशीट दायर

ये भी पढ़ें :  IPL 2023 Retention List : जानिए किस टीम से कौन सा खिलाड़ी हुआ बाहर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular