Homeचुनाव-2022Fourth Phase Of Voting in UP Today उतर प्रदेश में नौ जिलों...

Fourth Phase Of Voting in UP Today उतर प्रदेश में नौ जिलों के 59 विधानसभा क्षेत्र में मतदान जारी

Fourth Phase Of Voting in UP Today उतर प्रदेश में नौ जिलों के 59 विधानसभा क्षेत्र में मतदान जारी

आज समाज डिजिटल, लखनऊ :

Fourth Phase of Voting in UP Today : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में आज चौथे चरण का मतदान हो रहा है। इस चरण अंतर्गत नौ जिलों के 59 विधानसभा क्षेत्र में मतदान शुरू हो चुके हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लोगों से मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आग्रह किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज वोटिंग का चौथा दौर है। (Fourth Phase of Voting in UP Today)

लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना योगदान करें

सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अपने बहुमूल्य वोट का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना योगदान करें। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव-2022 का आज चौथा चरण है, भयमुक्त, दंगामुक्त, अपराधमुक्त, भ्रष्टाचारमुक्त प्रदेश के लिए, विकासयुक्त और सुरक्षायुक्त अपने सपनों का उत्तर प्रदेश बनाने के लिए सभी सम्मानित मतदातागण अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। अतः ध्यान रहे…पहले मतदान फिर जलपान।

 नौ जिलों में आज मतदान हो रहा है, इनमें राजधानी लखनऊ भी शामिल है। 59 विधानसभा सीटों से कुल 624 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। पोलिंग बूथ पर सुरक्षा को लेकर पूरी सख्ती के साथ तैयारी की गई है। मतदान सुबह ही शुरू हो गया था. बीएसपी प्रमुख मायावती ने बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटें हैं। अभी तक तीन चरण का मतदान हो चुका है। (Fourth Phase of Voting in UP Today)

सपा से मुस्लिम खुश नहीं : मायावती 

सुबह-सुबह ही बसपा प्रमुख मायावती ने आज लखनऊ में वोट डाला। वोट डालने के बाद मायावती ने कहा कि सपा से मुस्लिम खुश नहीं हैं। वे सपा को मत नहीं देंगे। मतदान से पहले ही यूपी की जनता ने सपा को नकार दिया है, क्योंकि सपा का अर्थ है गुंडाराज, माफिया राज। सपा सरकार में ही दंगे हुए। सपा नेताओं के चेहरे बताते हैं कि वे सरकार में नहीं आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे दौर के मतदान से पहले मंत्री ब्रजेश पाठक ने अपने आवास पर पूजा की।

Read Also : Sapna Choudhary Dance Video सपना चौधरी का डांस वीडियो हो रहा वायरल

Read Also : Weather Update Today : उत्तर भारत में आज बारिश की संभावना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular