Homeअर्थव्यवस्थाIDFC First Bank के कर्मचारियों को होली के उपलक्ष्य में मिले करोडो...

IDFC First Bank के कर्मचारियों को होली के उपलक्ष्य में मिले करोडो रुपए के शेयर

IDFC First Bank

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:
अक्सर त्यौहार आते ही गिफ्ट्स लेने और देने का सिलसिला शुरू हो जाता है। फिर चाहे वह दिवाली हो या होली। इन त्योहारों पर अक्सर अच्छी कंपनियां अपने कर्मचारियों को उपहार जरूर देती है फिर चाहे वह बोनस हो या अन्य कोई गिफ्ट। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि होली का त्योहार नजदीक आ रहा है। ऐसे में IDFC First Bank ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट में लाखों रुपए के शेयर गिफ्ट करने का ऐलान किया है।

करोड़ों रुपये बताई जा रही है शेयर्स की कीमत

जानकारी के मुताबिक प्राइवेट सेक्टर के IDFC First Bank के कर्मचारियों को उपहार के रूप में 9 लाख शेयर दिए गए हैं। इसकी अनुमानित कीमत करोड़ों रुपये पर बताई जा रही है। अब इससे कर्मचारी अपना घर खरीद सकते हैं। दरअसल होली से पहले आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के 5 कर्मचारियों को घर खरीदने के लिए बैंक के एमडी एवं सीईओ वी वैद्यनाथन ने शेयर उपलब्ध कराएं हैं। इनकी कीमत 4 करोड रुपए बताई जा रही है।

बैंक के सीईओ वी वैद्यनाथन पहले भी दे चुके हैं ऐसे गिफ्ट

जानना जरूरी है कि इससे पहले भी आईडीएफसी बैंक (IDFC First Bank) के सीईओ वी वैद्यनाथन अपने कई कर्मचारियों को शेयर इनाम के रूप में दे चुके है, लेकिन एक बार फिर बैंक कर्मचारी इनाम के रूप में शेयर पाकर काफी खुश नजर आ रहे है।

बैंक कर्मचारियों को बड़ी राहत

बता दें कि मोदी सरकार के द्वारा एक तरफ जहां होली से पहले कर्मचारियों का वेतन भत्ता बढ़ाया जाएगा। वहीं अब बैंक कर्मचारियों को भी आईडीएफसी बैंक ने इनाम के रूप में बड़ी राहत दी है। उपहार में मिले 9 हजार शेयर से पांचों कर्मचारी अब अपना पर्सनल घर खरीद सकते हैं।

किसे कितने मिले शेयर

वैद्यनाथन ने कर्मचारियों को घर बनाने में मदद करने के लिए बैंक के 9 लाख शेयर उपहार में दिए। उनके ट्रेनर रमेश राजू को 3 लाख शेयर मिले, हाउस हेल्प प्रांजल नार्वेकर और ड्राइवर अल्गारसामी सी मुनापर को 2-2 लाख शेयर मिले। ऑफिस सपोर्ट स्टाफ दीपक पठारे और एक अन्य हाउस हेल्प संतोष जोगले को 1-1 लाख शेयर मिले।

IDFC First Bank

Read Also : Weather Update Today : उत्तर भारत में आज बारिश की संभावना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular