Homeअर्थव्यवस्थाFlipkart tied up with Max Fashion: फ्लिपकार्ट ने मैक्स फैशन के साथ...

Flipkart tied up with Max Fashion: फ्लिपकार्ट ने मैक्स फैशन के साथ करार किया

अमृतसर / चण्डीगढ़  – फ्लिपकार्ट ने फैशन की दुनिया में जाने-माने रिटेलर मैक्स फैशन के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। यह पार्टनरशिप देश में आगामी त्योहारी सीजऩ और फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ की तैयारियों के चलते काफी महत्वपूर्ण है। साथ ही, यह भारत के उम्दा फैशन ब्रैंड्स के मार्फत भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन स्टाइल्स की भी पेशकश करेगी। 
फैशन की अनेक श्रेणियों में अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराने वाले मैक्स ने देशभर के 130 से अधिक शहरों में 375 से ज्यादा स्टोर्स पर अपने प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराए हैं। मैक्स अपने विस्तृत चैनल के जरिए 100 मिलियन से अधिक गारमेंट्स बेचता है। फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप के बाद, मैक्स फैशन की पहुंच अधिक विस्तृत बाज़ार तक होगी और यह अपने प्रोडक्टस एक्सेसरीज़, फुटवियर, विमेन्सवियर तथा किड्स वियर, समेत अन्य कई श्रेणियों में नए भौगोलिक क्षेत्रों तथा पिन कोडों पर उपलब्ध कराएगा। फ्लिपकार्ट पर मैक्स  फैशन स्टोर पर 13,000 से अधिक नए स्टाइल्स होंगे और अधिकांश की कीमतें 1,000 रु से कम होगी। 
इस पार्टनरशिप के बारे में निशित गर्ग, वाइस प्रेसीडेंट- फ्लिपकार्ट फैशन ने कहा कि हम फ्लिपकार्ट पर मैक्स फैशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं, जो कि इस साल की हमारी सबसे बड़ी भागीदारी है। हमारा मानना है कि नवीनतम रुझानों को देशभर में सभी ग्राहकों तक पहुंचना चाहिए और मैक्स फैशन के साथ हमारी पार्टनरशिप इसी दिशा में बढ़ाया गया कदम है। 
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular