Mahendergarh News : तूड़ी से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक मकान को मारी साइड से टक्कर

0
100
मौके पर ग्रामीणों से बातचीत करते विधायक राव दानसिंह।
मौके पर ग्रामीणों से बातचीत करते विधायक राव दानसिंह।
  • गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम
  • मौके पर पहुंचे विधायक राव दान सिंह ने की अधिकारियों से बात

Aaj Samaj (आज समाज),Mahendergarh News ,नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ : उप मंडल के गांव कुरहावटा में तूड़ी से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने रात को एक मकान को साइड मार दी। जिसकी वजह से मकान में दरार आ गई। घटना के बाद रविवार को ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सूचना पाकर पुलिस और आरटीओ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ओवरलोड वाहनों के चालान किए। इसके बाद ग्रामीणों ने करीब पौने घंटे बाद जाम खोल दिया।

गांव के सरपंच और पीड़ित महिला ने बताया कि गांव से थोड़ी आगे एक बिजली पावर प्लांट है। उसके अंदर बाहर से तूड़ी, पदाड़ी और वेस्ट मटेरियल आता है जिससे बिजली बनती है। रोजाना रात को यहां से ओवरलोड ट्रैक और ट्रेक्टर ट्रॉलियां गुजरती हैं।

रविवार सुबह करीब 4 बजे एक ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली आई और साइड लेने के चक्कर में उसके मकान में टक्कर मार दी जिससे मकान में कुछ दरारें आ गई। वहीं पास में बिजली का ट्रांसफार्मर और 11 हजार वोल्ट की लाइन गुजरती है। गनीमत रही कि बिजली की लाइन के तार नहीं टूटे, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

मौके पर पहुंचे विधायक राव दान सिंह ने एसडीएम व डीएसपी से बात की तो उन्होंने कहा कि वह मंगलवार को गांव में पहुंचेंगे और रास्ते का निरीक्षण करेंगे। अगर रास्ता वास्तव में ही सकरा है तो इसका कोई समाधान किराया जाएगा । उन्होंने प्लांट के अधिकारियों को भी कल गांव में पहुंचने के लिए कहा है। उन्होंने सरकार से भी जल्द से जल्द इस ओर ध्यान देने की बात कही।

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE