Blood Donation Camp in Karnal : सेवा पखवाड़े के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने करनाल में लगाया रक्तदान शिविर

0
153
करनाल में लगाया रक्तदान शिविर
करनाल में लगाया रक्तदान शिविर

Aaj Samaj (आज समाज), Blood Donation Camp in Karnal , करनाल,18 सितम्बर, इशिका ठाकुर :
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी सेवा पखवाड़े के रूप में मना रही है।जो कि 15 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इसी कार्यक्रम के तहत प्रदेश की हर विधानसभा स्तर पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा रक्त दान शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

करनाल विधानसभा में विर्क बल्ड सैंटर मे भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा की अध्यक्षता में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने कहा कि पीएम मोदी का जन्मदिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए केवल उत्सव का ही अवसर नहीं है, बल्कि यह बीजेपी के हर एक कार्यकर्ता के लिए विशेष सेवा कार्यों का अवसर है, जिसके तहत सेवा भाव से भरे भाजपाई 15 दिन तक पीएम मोदी की लंबे और स्वस्थ जीवन कामना करते हुए जनसेवा करते हैं। जिला अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश के लोग आज पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व को आगे भी बरकरार रखने के संकल्प के साथ सेवा पखवाड़े के कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं।

26 सितंबर से एक अक्टूबर के बीच बूथ सशक्तीकरण अभियान

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया सेवा पखवाड़े के अन्तर्गत गांधी जयंती पर स्वच्छता अभियान चलेगा इस के साथ 25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जंयती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण, प्रत्येक बूथ पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि और संगोष्ठियों के कार्यक्रम होंगे। 26 सितंबर से एक अक्टूबर के बीच बूथ सशक्तीकरण अभियान के द्वितीय चरण का क्रियान्वयन होगा। साथ ही बस्ती संपर्क के कार्यक्रम आयोजित होंगे। दो अक्टूबर गांधी जयंती को सार्वजनिक स्थानों पर विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। सेवा पखवाडा के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रमों में सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधियों के साथ पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सहभागिता करेंगे।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना करते हुए कहा “पीएम मोदी अपने कार्यों से जिस तरह लगातार देश को गौरवान्वित कर रहें हैं, भविष्य में भी वो अपने कुशल नेतृत्व में देश का यश बढ़ाते रहेंगे। इस रक्त दान शिविर में जिला अध्यक्ष योगेन्द्र राणा, मुख्यमंत्री जी के प्रतिनिधि संजय बठला ने भी रक्त दान किया।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर राम नगर मंडल अध्यक्ष राजेश अग्गी, डिप्टी मेयर नवीन , भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष ललित दाबड़ा , किसान मोर्चा जिला महामंत्री विनय संधू जी, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मोहन लोधी, विनय पोसवाल, ललित चौधरी, रोहित बत्तान सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़े  : Dr. Abhay Yadav Mahendragarh : वोट नेताओं के कुर्ते की जेब से नहीं, किसानों के खेत खलिहान से निकलता है : विधायक

यह भी पढ़े  : Vinayak Chaturthi 2023 : भगवन श्रीगणेश को प्रसन्न करने के लिए विनायक चतुर्थी के दिन इन मंत्रों का जरूर करें जाप

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE