Attacked Congress fiercely : करनाल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायक सैनी का हुआ अभिनंदन समारोह,कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

0
117
कांग्रेस पार्टी को देश की नहीं वोट की चिंता: नायब सैनी
कांग्रेस पार्टी को देश की नहीं वोट की चिंता: नायब सैनी
  • कांग्रेस पार्टी को देश की नहीं वोट की चिंता: नायब सैनी

Aaj Samaj (आज समाज), Attacked Congress fiercely, करनाल,16 नवंबर, इशिका ठाकुर:
बीजेपी पार्टी के द्वारा हरियाणा के नए प्रदेश अध्यक्ष नायाब सैनी को नियुक्त करने के बाद उनका अभिनंदन समारोह प्रत्येक जिले में भव्य तरीके से किया जा रहा है। वीरवार को करनाल की पुरानी सब्ज़ी मंडी में भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी का अभिनंदन समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां पर भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।

कार्यक्रम में नयन सैनी ने बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार एक बार फिर से आने वाले लोकसभा चुनाव में हरियाणा में 10 लोकसभा सीट जीतकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगी। क्योंकि हरियाणा सहित पूरे भारत में बीजेपी सरकार ने बहुत ही काम किए हैं चाहे वह शिक्षा से संबंधित काम हो या स्वास्थ्य से संबंधित काम हो। वहीं बेरोजगारी के दर को भी काम करने के लिए हरियाणा सरकार के द्वारा हरियाणा में लाखों की संख्या में नौकरी दी गई है। इन सभी कामों को देखते हुए भाजपा सरकार एक बार फिर से हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीट जीतेगी।

70 सालों में देश को पिवहहै धकेलना का कांग्रेस ने किया काम:-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

वही जहरीली शराब के मामले पर बोलते हुए कहा कि इस मामले में कांग्रेस के नेता शामिल हुए पाए गए हैं। हालांकि उनका प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा निष्कासित कर दिया गया है यह मामला आमजन के स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ है और इसको गंभीरता से देखते हुए पुलिस इस पर जांच कर रही है। और जो लोग दोषी हैं उनको गिरफ्तार भी किया गया है। विपक्ष भाजपा पर आरोप लगा रहा है लेकिन उनको बता देना चाहते हैं कि विपक्ष का ऐसा हाल है मेरी बिल्ली मुझे म्याऊं। अगर बात करें ऐसे प्रकरण को भाजपा सरकार बिल्कुल भी सहन नहीं करेगी क्योंकि हमने हरियाणा से नशे को खत्म करने के लिए साइकिल यात्रा भी शुरू की थी। जिसका शुभारंभ खुद मुख्यमंत्री ने किया था। इसका मुख्य उद्देश्य ही था कि हरियाणा में युवाओं को नशे से दूर रखा जाए। लेकिन कुछ कांग्रेस के नेता ही इस प्रकरण में शामिल पाए गए हैं ऐसे में विपक्ष में बैठकर उनको नशा फैलाने का काम नहीं करना चाहिए।

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर नायब सैनी ने बोलते हुए कहा कि हमारे सरकार ने बहुत ही अच्छा काम किया है। जिसके चलते 5 राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री की सभी नीति लोगों को पसंद आ रही है ऐसे में जहां पर कांग्रेस की सरकार है। वहां पर भी लोगों ने अब बीजेपी को जीतने का मन बना लिया है।. बीजेपी सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया है। चाहे गरीब लोग हो या अन्य लोग हमने आयुष्मान कार्ड प्रधानमंत्री आवास योजना प्रधानमंत्री जनधन खाता योजना बहुत सी योजनाओं गरीब लोगों के लिए चलाई हुई है जिनका वह लाभ उठा रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी पर उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी सभी को नजर आती है बड़े नेता एक मंच पर कभी भी दिखाई नहीं देते. नहीं कांग्रेस पार्टी में संगठन नाम की कोई चीज है. कांग्रेस सरकार दलित नेताओं को पीछे छोड़ने का काम कर रही है आपके सामने एक उदाहरण है कि अशोक तंवर एक दलित नेता थे लेकिन उनको भी पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया गया. नहीं अगर कुमारी शैलजा की बात करें वह दलित होने के चलते कांग्रेस के बड़े नेताओं के द्वारा निवेश का शिकार हो रही है. जब कांग्रेस में एक जुट ही नहीं और ना ही संगठन नाम की कोई चीज है तो वह प्रदेश को कैसे मजबूत करेगी.

उन्होंने बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में अगर बात करें तो कहीं घोटाले सामने आए हैं जहां पर कांग्रेस के नेता शामिल हुए पाए गए हैं कांग्रेस के नेताओं के द्वारा दामाद की सेवा करनी पड़ती है. तो कभी राहुल की सेवा करनी पड़ती है तब जाकर उनकी कांग्रेस पार्टी में पूछ होती है. कांग्रेस पार्टी में सिर्फ भ्रष्टाचार होता है लेकिन बीजेपी पार्टी में सिर्फ विकास होता है.

इस अवसर पर भाजपा सदस्य रहें मौजूद

इस अवसर पर करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया, भाजपा करनाल जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा, घरौंड़ा विधायक हरविन्द्र कल्याण, इन्द्री विधायक रामकुमार कश्यप, प्रदेश महामंत्री एवं राई विधायक मोहन लाल बड़ौली, प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट, पुर्व मंत्री शशीपाल मेहता, पटौदी से पूर्व विधायक बिमला चौधरी, असंध से पुर्व विधायक बकशीश सिंह विर्क, नीलोखेड़ी से पुर्व विधायक भगवान दास कबीरपंथी, मेयर रेणुबाला गुप्ता, मीडिया कोऑर्डिनेटर जगमोहन आनंद, बीजेपी नेता ब्रिज गुप्ता, करनाल पार्षद मीतू सैनी, करनाल पार्षद मेघा भंडारी,जिला प्रभारी दीपक शर्मा, लोकसभा विस्तारक शशी दुरेजा,जिला उपाध्यक्ष प्रवीण लाठर,संजय राणा,जिला महामंत्री राजबीर शर्मा,सुनील गोयल,जिला मीडिया प्रमुख डा अशोक कुमार व प्रदेश भाजपा कार्यकारणी के साथ-साथ जिला कार्यकारणी के सदस्य भी मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें  : State President Nayab Saini : कांग्रेस देश की नहीं वोट की करती है चिंता : नायब सैनी

यह भी पढ़ें : National Newborn Baby Week : 15 नम्बर से 21 नवम्बर तक नागरिक अस्पताल में मनाया जाएगा राष्ट्रीय नवजात शिशु सप्ताह

SHARE